घरेलू हिंसा मामले में हनी सिंह और उनकी पत्नी तीस हजारी कोर्ट में हुए पेश, लगे हैं ये गंभीर आरोप

Domestic violence case: बता दें कि पिछली सुनवाई के दौरान हनी सिंह की पत्नी कोर्ट रूम में रो पड़ी थीं. इस दृश्य ने सभी को चौंका दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अपनी व्यथा बताते समय शालिनी तलवार टूट गईं. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह से उन्होंने कहा कि उनके पास कोई अन्य विकल्प नहीं बचा था.

घरेलू हिंसा मामले में हनी सिंह और उनकी पत्नी तीस हजारी कोर्ट में हुए पेश, लगे हैं ये गंभीर आरोप

हनी सिंह पर पत्नी ने लगाए हैं गंभीर आरोप

नई दिल्ली:

घरेलू हिंसा के मामले में सिंगर हनी सिंह और उनकी पत्नी तीस हजारी कोर्ट में पेश हुए. इस मामले की सुनवाई जज अपने चैम्बर में कर रहे हैं. इस मामले की सुनवाई ओपन कोर्ट में नहीं होगी. हनी सिंह के वकील ने तीस हजारी कोर्ट में इनकम की रिपोर्ट बंद लिफाफे में कोर्ट को सौंपी. जज ने अपने चैंबर में हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी की काउंसलिंग भी की. बता दें कि पिछली सुनवाई के दौरान हनी सिंह की पत्नी कोर्ट रूम में रो पड़ी थीं.  इस दृश्य ने सभी को चौंका दिया. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अपनी व्यथा बताते समय शालिनी तलवार टूट गईं.  मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह से उन्होंने कहा कि उनके पास कोई अन्य विकल्प नहीं बचा था.

कोर्ट को शालिनी तलवार ने बताया कि हनी सिंह को उन्होंने 10 साल गिए. वह हमेशा हर घड़ी उनके साथ खड़ी रहीं लेकिन हनी ने उन्हें अकेला छोड़ा. अदालत ने उनसे पूछा कि उनकी शादी किस पड़ाव पर है, प्यार कहां खो गया? यही बेहतर होगा कि मामले को सुलझा लिया जाए.

शालिनी से मजिस्ट्रेट तानिया सिंह की ये बातचीत उस समय हुई जब वह मामले से संबंधित कुछ सबूत दिखाने के लिए वह अपने वकील के साथ गई थीं. इससे पहले कोर्ट ने हनी सिंह के पेश न होने और उनका मेडिकल रिकॉर्ड और इनकम से जुड़ा हलफनामा दाखिल न करने पर नाराजगी जताई थी. जज ने कहा था कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. इस मामले को इतना हल्के में लिया जाना बहुत ही आश्चर्यजनक है. 

ये भी पढ़ें

पत्नी के घरेलू हिंसा के आरोपों पर तीन दिन बाद हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोले- "ये दुर्भावनापूर्ण"

वहीं हनी के वकील ने कहा था कि वह अदालत में पेश नहीं हो सकते क्योंकि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. उन्होंने कोर्ट को ये आश्वासन दिया कि वह अगली तारीख पर जरूर पेश होंगे. कोर्ट ने हनी सिंह के लिए कहा कि ऐसा आचरण दोहराया नहीं जाना चाहिए. आपके बैंक डिटेल्स रिकॉर्ड में नहीं हैं. इनकम टैक्स रिटर्न रिकॉर्ड में है. आप(वकील) बहस के लिए अभी तैयार नहीं हैं. इसके बाद कोर्ट ने हनी सिंह को 3 सितंबर को पेश होने का निर्देश दिया था. हनी के वकील ने मांग की थी कि चिकित्सा कारणों की वजह से उन्हें व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट दी जाए. मगर ऐसा संभव नहीं हो पाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हनी के वकील ने कोर्ट में बताया कि उनकी पत्नी पहले ही सभी कीमती सामान ले जा चुकी हैं. उन्होंने अदालत को यह भी आश्वासन दिया कि वे उसे समायोजित करने के लिए तैयार हैं और वे एक फ्लैट का निर्माण करेंगे जो उन्हें 15 दिनों में प्रदान किया जा सकता है. हनी सिंह के वकील ने अदालत को हनी सिंह की चार करोड़ की दो संपत्तियों से अवगत कराया, जिनमें से एक संपत्ति शालिनी और हनी सिंह के संयुक्त स्वामित्व में है.