पूर्व RJD सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन कल रात से कोमा में, परिवार ने लगाया इलाज में कोताही का आरोप 

परिजनों का आरोप है कि शहाबुद्दीन के इलाज़ में कोताही की जा रही है. इस बाबत उनके वकील की तरफ़ से हाईकोर्ट में अर्जी भी डाली गई है. 

पूर्व RJD सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन कल रात से कोमा में, परिवार ने लगाया इलाज में कोताही का आरोप 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार के सीवान से राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के पूर्व सांसद और बाहुबली मोहम्मद शहाबुद्दीन कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी से जूझ रहे हैं. कुछ दिन पहले शहाबुद्दीन (Mohammad Shahabuddin) कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. शहाबुद्दीन के परिजनों के मुताबिक़, वे कल (शुक्रवार) रात से कोमा में हैं. परिवार का आरोप है कि तिहाड़ जेल प्रशासन ने शहाबुद्दीन और छोटा राजन के वार्ड में एक पाकिस्तानी आतंकवादी को शिफ़्ट किया था, जिसको कोविड था. उसी से शहाबुद्दीन और छोटा राजन दोनों कोरोना पाजिटिव हुए. दोनों को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया. 

परिवार का कहना है कि छोटा राजन को वहां से एम्स शिफ़्ट कर दिया गया जबकि शहाबुद्दीन को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में रखा गया है. परिजनों का आरोप है कि उनके इलाज़ में भी कोताही की जा रही है. इस बाबत उनके वकील की तरफ़ से हाईकोर्ट में अर्जी भी डाली गई है. 

इससे पहले, शनिवार सुबह समाचार एजेंसी एएनआई ने कोरोनावायरस की वजह से पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की मौत होने की बात कही थी. हालांकि, आधिकारिक तौर को पुष्टि नहीं होने की वजह से एएनआई ने अपने ट्वीट को डिलिट करते हुए स्पष्टीकरण जारी किया.

तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे आरजेडी के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन करीब 10 दिन पहले कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे. पूर्व सांसद और बाहुबली शहाबुद्दीन तिहाड़ की 2 नंबर जेल की हाई सुरक्षा सेल में थे. तबीयत बिगड़ने के बाद जेल परिसर में ही शहाबुद्दीन का इलाज चल रहा था, हालत गंभीर होने के बाद उन्हें दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: लालू यादव ने माना, जेल में बंद शहाबुद्दीन से होती रहती थी बातचीत