गोवा सरकार ने कोविड-19 कर्फ्यू 12 जुलाई तक बढ़ाया

सामाजिक, राजनीतिक, सांस्कृतिक समारोहों, विवाहों और अन्य सभाओं में 100 लोगों के शामिल होने या स्थल क्षमता के 50 प्रतिशत तक की अनुमति

गोवा सरकार ने कोविड-19 कर्फ्यू 12 जुलाई तक बढ़ाया

प्रतीकात्मक फोटो.

पणजी:

गोवा सरकार ने कोविड-19 के प्रसार पर रोक लगाने के लिए रविवार को वर्तमान में जारी राज्यस्तरीय कर्फ्यू 12 जुलाई तक बढ़ा दिया, लेकिन सामाजिक, राजनीतिक, सांस्कृतिक समारोहों, विवाहों और अन्य सभाओं में 100 लोगों के शामिल होने या स्थल क्षमता के 50 प्रतिशत तक की अनुमति दी. हालांकि, राज्य में कसीनो 12 जुलाई तक बंद रहेंगे.

सरकार ने कर्फ्यू बढ़ाने की घोषणा के लिए जारी एक अधिसूचना में कहा, ‘‘सामाजिक, राजनीतिक, खेल, मनोरंजन, शैक्षणिक, सांस्कृतिक समारोहों, विवाह और अन्य सभाओं को 100 लोगों या कार्यक्रम स्थल की क्षमता के 50 प्रतिशत के साथ अनुमति है.''

पहली बार नौ मई को लगाए गए कर्फ्यू को समय-समय पर गोवा में संक्रमण के मामलों की संख्या को देखते हुए बढ़ाया गया है. पिछला विस्तार पांच जुलाई तक था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अधिसूचना में कहा गया है कि कर्फ्यू अवधि के दौरान इनडोर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, ऑडिटोरियम, कम्युनिटी हॉल या इसी तरह के स्थान, रिवर क्रूज़, वाटर-पार्क, एंटरटेनमेंट पार्क, जिम, स्पा, मसाज पार्लर, सिनेमा हॉल, थिएटर और अन्य प्रतिष्ठान बंद रहेंगे. अधिकारियों से पूर्व अनुमति लेने के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं को छोड़कर, स्कूल, कॉलेज, शैक्षणिक और कोचिंग संस्थान भी छात्रों के लिए बंद रहेंगे.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)