बीजेपी की बैठक में हरियाणा की तारीफ, किसान आंदोलन के बावजूद अच्छा प्रदर्शन : मनोहरलाल खट्टर

पंचकूला में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ से पेश किया गया एक राजनीतिक प्रस्ताव पारित हुआ

बीजेपी की बैठक में हरियाणा की तारीफ, किसान आंदोलन के बावजूद अच्छा प्रदर्शन : मनोहरलाल खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर (फाइल फोटो).

चंडीगढ़:

पंचकूला में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को लेकर मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि कोविड के बाद इस प्रकार की बैठक हो नहीं पाई थी. नई कार्यसमिति की बैठक पहली बार हो रही है. चर्चा में योगी आदित्यनाथ की तरफ से पेश किया गया एक राजनीतिक प्रस्ताव पारित हुआ है. विपक्ष ने जो अच्छे कामों में रोड़े अटकाए हैं बैठक में उनके खिलाफ भी बात की गई. बैठक में राज्यों में आगामी चुनावों की चर्चा भी हुई. उन्होंने बताया कि देश में अच्छे वैक्सीनेशन अभियान की भी चर्चा बैठक में हुई. थर्ड वेव की भी हमें उम्मीद कम है.

खट्टर ने कहा कि हरियाणा के बारे में कहा गया कि किसान आंदोलन के बावजूद अच्छा प्रदर्शन रहा, प्रशंसा की गई. अभय चौटाला जीतकर भी हारे हैं और हम आगे बढ़े हैं. बीजेपी-जेजेपी गठबंधन के प्रत्याशी को हम इनफॉर्मल एमएलए मानते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनोहरलाल खट्टर ने कहा कि एनडीए की सरकारों ने पेट्रोल डीजल के रेट कम किए हैं. हरियाणा में आसपास के प्रदेशों से रेट कम हैं. उन्होंने विपक्षी नेताओं के आरोप पर कहा कि वे जिस बात को कर रहे हैं वह वेट नहीं जीएसटी है और उनकी आंखें चौंधिया गई हैं. उन्होंने राज्य में 75 प्रतिशत नौकरियों में आरक्षण पर कहा कि ये कानून बन गया है और हमने स्लेब को कम कर के 50 हजार से 30 हजार किया है. और कंपनियों से भी बात कर ली है.