Hiring On! Paytm कर रहा है 20,000 से ज्यादा कर्मचारियों की हायरिंग, ये लोग कर सकते हैं अप्लाई

लॉकडाउन में नौकरी जाने का दंश झेल रहे बहुत से लोगों को Paytm में नौकरी करने का मौका मिल सकता है. कंपनी देश में व्यापारियों को डिजिटल माध्यम को अपनाने के बारे में शिक्षित करने के लिए पूरे भारत में करीब 20,000 फील्ड सेल्स कार्यकारियों की नियुक्ति कर रही है.

Hiring On! Paytm कर रहा है 20,000 से ज्यादा कर्मचारियों की हायरिंग, ये लोग कर सकते हैं अप्लाई

Paytm Hiring : पेटीएम कर रहा फील्ड सेल्स एक्जीक्यूटिव्स की हायरिंग.

नई दिल्ली:

डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी Paytm आने वाले महीनों में बड़े स्तर पर हायरिंग (Paytm is hiring) करने वाला है. ऐसे में लॉकडाउन में नौकरी जाने का दंश झेल रहे बहुत से लोगों को इस कंपनी में नौकरी करने का मौका मिल सकता है. मिली जानकारी के अनुसार, कंपनी देश में व्यापारियों को डिजिटल माध्यम को अपनाने के बारे में शिक्षित करने के लिए पूरे भारत में करीब 20,000 फील्ड सेल्स कार्यकारियों (Paytm Field Sales Executives) की नियुक्ति कर रही है और उसने नियुक्त करने की प्रक्रिया शुरू भी कर दी है. इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने यह जानकारी दी.

अच्छी कमाई का अवसर

नौकरी से जुड़े पेटीएम के एक विज्ञापन के अनुसार, फील्ड सेल्स एक्जिक्यूटिव (एफएसई) के पास मासिक वेतन और कमीशन में 35,000 रुपये और उससे अधिक कमाने का अवसर होगा. कंपनी एफएसई के रूप में युवाओं और स्नातकों को नियुक्त करना चाहती है.

आ रहा है देश का सबसे बड़ा IPO! डिजिटल पेमेंट कंपनी Paytm जुटाएगी 16,600 करोड़ रुपये

यहां करें अप्लाई

अप्लाई करने के लिए आप इस लिंक पर जाकर सारी डिटेल्स चेक कर सकते हैं- https://paytm.com/fse

किन लोगों को मिलेगा मौका

एक स्रोत ने कहा, 'पेटीएम ने एफएसई को काम पर रखना शुरू कर दिया है. यह अवसर उन लोगों के लिए है जो या तो 10वीं, 12वीं कक्षा पास कर चुके हैं या स्नातक हैं.' यानी कि 10वीं पास भी हैं, 12वीं पास हैं तो भी अप्लाई कर सकते हैं. वहीं अगर आपने ग्रेजुएशन कर रखा है तो भी आप इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस स्रोत ने बताया कि यह छोटे शहरों और कस्बों में रोजगार सृजन में मदद करेगा, खासकर उन लोगों के लिए जिन्होंने महामारी के दौरान नौकरी खो दी है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)