हिम्मत है तो अपने दामाद का नार्को टेस्ट करें : ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र मंत्री पर BJP का पलटवार

भाजपा ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के मंत्री अपना दागी चेहरा छिपाने के लिए पहले समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे थे, अब पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगा रहे हैं.

हिम्मत है तो अपने दामाद का नार्को टेस्ट करें : ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र मंत्री पर BJP का पलटवार

भाजपा के प्रवक्ता राम कदम.

मुंबई:

ड्रग्स मामले में भारतीय जनता पार्टी ने महाराष्ट्र सरकार और उनके मंत्रियों पर सोमवार को पलटवार किया. भाजपा के प्रवक्ता राम कदम ने महाराष्ट्र मंत्री नवाब मलिक का नाम लिए बिना कहा कि हिम्मत है तो अपने दामाद का नार्को टेस्ट करें, सब सच सामने आ जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के मंत्री अपना दागी चेहरा छिपाने के लिए पहले समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे थे, अब पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर आरोप लगा रहे हैं. 

राम कदम ने कहा, 'महाराष्ट्र सरकार और उसके मंत्री पिछले एक महीने से रोजाना प्रेस कॉन्फ्रेंस करके प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से ड्रग्स माफिया का समर्थन कर रहे हैं. क्या इसकी वजह हफ्तावसूली है? क्या ड्रग्स माफिया इनके रिश्तेदार हैं. अब जब सारा देश इनसे सवाल पूछ रहा है कि ड्रग्स माफिया पर कार्रवाई करने के बावजूद आप ड्रग्स माफिया का समर्थन क्यों कर रहे हैं. तब अपना दागी चेहरा छिपाने के लिए पहले तो समीर वानखेड़े के परिवार को घसीटा. उससे भी इनका दागी चेहरा धुल नहीं सका. अब उनकी राजनीतिक मजबूरी आ गई कि अब वे देवेंद्र फडणवीश और उनके परिवार को इसमें घसीट रहे हैं.'

'खुलासों की धमकी देना बंद करें', नवाब मलिक पर बरसे महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष

इसके साथ ही उन्होंने कहा, 'बेहतर होता वे खुद कहते कि हम हमारे दामाद का नार्को टेस्ट करने के लिए तैयार हैं. प्रभाकर का नार्को टेस्ट करने के लिए तैयार हैं, तो शायद लोग यकीन करते. लेकिन ये ना करते हुए केवल और केवल अपना दागी चेहरा छुपाते हुए इनकी राजनतीकि मजबूरी है कि देवेंद्र फडणवीस और उनके परिवार पर आरोप लगा रहे हैं.'

भाजपा प्रवक्ता ने साथ ही कहा ये मंत्री जो रोजाना आरोप लगा रहे हैं कि क्या वे प्रभाकर और अपने दामाद का नार्को टेस्ट करेंगे? हिम्मत है तो नार्को टेस्ट करके दिखाएं. लोगों के सामने सच आ जाएगा. 

'मेरे पति और परिवार को खतरा, तीन लोगों ने की थी घर की रेकी' : समीर वानखेड़े की पत्नी ने की सुरक्षा की मांग

बता दें, आर्यन खान ड्रग्स मामले में नवाब मलिक लगातार एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर निशाना साधते रहे हैं. उन्होंने पहले समीर वानखेड़े के केसों को लेकर निशाना साधा. इसके बाद उनके जाति प्रमाण पत्र, जन्म प्रमाण पत्र पर भी सवाल उठाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी मिलीं रामदास अठावले से