'पीएम मोदी क्या भगवान या ‘महामानव’ हैं जो भविष्यवाणी कर रहे हैं...', ममता बनर्जी ने साधा निशाना

West Bengal Assembly Election 2021 : हुगली जिले में चुनावी रैली में तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने इंडियन सेक्युलर फ्रंटऔर इसके संस्थापक अब्बास सिद्दीकी का नाम लिए बिना कहा कि BJP ऐसे ‘व्यक्ति’ को अल्पसंख्यक मतों में सेंध लगाने के लिए धन दे रही है.

'पीएम मोदी क्या भगवान या ‘महामानव’ हैं जो भविष्यवाणी कर रहे हैं...', ममता बनर्जी ने साधा निशाना

Assembly Polls : ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में वाक्युद्ध तेज हो गया है

कोलकाता:

West Bengal Assembly Election :पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) के पहले दो चरणों में बीजेपी के पाले में जाने के बीजेपी के दावों पर सवालिया निशान लगाए हैं. बीजेपी ने कहा, क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) भगवान या महामानव हैं, जो विधानसभा चुनाव में BJP की जीत का दावा कर रहे हैं. जबकि अभी छह चरण के चुनाव होने बाकी हैं. पश्चिम बंगाल में दो चरणों का विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुका है. जबकि अभी छह और चऱणों में चुनाव होना बाकी है.

हुगली जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने इंडियन सेक्युलर फ्रंट (आईएसएफ) और इसके संस्थापक अब्बास सिद्दीकी का नाम लिए बिना कहा कि BJP ऐसे ‘व्यक्ति' को अल्पसख्ंयक मतों में सेंध लगाने के लिए धन दे रही है. मोदी ने शनिवार को रैली में कहा था कि वह बंगाल में बीजेपी सरकार के होने वाले शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे और जल्द से जल्द प्रधानमंत्री किसान निधि योजना लागू करने के लिए कहेंगे. इस पर ममता बनर्जी ने कहा कि मोदी क्या भगवान या महामानव हैं?

मोदी ने मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कुछ तृणमूल नेताओं के बयानों का उल्लेख किया, जिन्होंने दावा किया है कि बनर्जी 2024 का लोकसभा चुनाव वाराणसी से लड़ सकती हैं. प्रधानमंत्री ने कहा कि यह साबित करता है कि दीदी ने हार स्वीकार कर ली है. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि मोदी की बांग्लादेश के पहले प्रधानमंत्री शेख मुजीबुर रहमान की शताब्दी जयंती के मौके पर की गई पड़ोसी देश की यात्रा से वहां दंगे भड़के.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ममता ने परोक्ष रूप से सिद्दीकी का हवाला देते हुए कहा कि एक नया व्यक्ति आया है जो बंगाल में अल्पसंख्यक मतों को बांटने का प्रयास कर रहा है. उसे बीजेपी से इसके लिए रुपये मिल रहे हैं. बता दें कि सिद्दीकी की अगुवाई वाली आईएसएफ का लेफ्ट और कांग्रेस के साथ गठबंधन है. ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि सिद्दीकी सांप्रदायिक बयान दे रहे हैं लेकिन उसका असर नहीं होगा. उन्होंने दावा किया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह निर्वाचन आयोग को राज्य में पुलिस अधिकारियों के तबादले के निर्देश दे रहे हैं.