सियासी अटकलों के बीच बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और कैलाश विजयवर्गीय की मुलाकात

Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल में सियासी अटकलबाजियों के बीच शनिवार देर रात कोलकाता में बॉलीवुड कलाकार मिथुन चक्रवर्ती और भाजपा महासचिव कैलाश विजवर्गीय की मुलाकात हुई.

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में सियासी अटकलबाजियों के बीच शनिवार देर रात कोलकाता में बॉलीवुड कलाकार मिथुन चक्रवर्ती ( Mithun Chakraborty) और भाजपा महासचिव कैलाश विजवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की मुलाकात हुई. इस मुलाकात से पहले यह संभावना जताई जा रही थी कि आज कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी की रैली (PM Modi Rally in Kolkata) में मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भी मंच साझा कर सकते हैं. मिथुन के साथ मुलाकात की जानकारी खुद बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्विटर के माध्यम से दी है. उन्होंने कई तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा,देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में मिथुन दा से लंबी चर्चा हुई, उनकी राष्ट्रभक्ति और गरीबों के प्रति प्रेम की कहानियों को सुनकर मन गद-गद हो गया. 

Read Also:  तमाम सियासी अटकलों के बीच मिथुन चक्रवर्ती रविवार को साझा कर सकते हैं पीएम मोदी के साथ मंच


कैलाश विजयवर्गीय संग मिथुन की तस्वीर से पहले संघ प्रमुख मोहन भागवत संग तस्वीर भी खासी सुर्खियां बटोर चुकी है. 16 फऱवरी को मिथुन के कोलकाता स्थित आवास पर करीब एक घंटे तक बैठक चली थी. इस बैठक के बाद से ही कयासों का बाजार गरम हो गया था. भाजपा सूत्रों के अनुसार मिथुन चक्रवर्ती पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन से काफी चिंतित हैं.  

Read Also:​ RSS प्रमुख मोहन भागवत से मिथुन चक्रवर्ती की मुलाकात पर पश्चिम बंगाल में चढ़ा सियासी पारा

बताते चलेंकि 70 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर की पश्चिम बंगाल में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. बीजेपी के साथ करीबी होने की चर्चाओं के बीच एक समय में वह माकपा के करीबी के तौर पर जाने जाते रहे. मिथुन चक्रवर्ती, टीएमसी से राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं. 2 साल तक सांसद रहने के बाद उन्होंने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए इस्तीफा दे दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पश्चिम बंगाल चुनाव में बीजेपी ने नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी को उतारा