पटाखों पर पाबंदी को लेकर भड़कीं कंगना रनौत, पर्यावरण कार्यकर्ताओं को दी ये नसीहत

इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना ने आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह दिवाली पर बचपन की यादों को जिक्र करते हुए पटाखों पर प्रतिबंध नहीं लगाने की बात कह रहे हैं.

पटाखों पर पाबंदी को लेकर भड़कीं कंगना रनौत, पर्यावरण कार्यकर्ताओं को दी ये नसीहत

मुंबई :

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बुधवार को दिवाली के दौरान पटाखों (Crackers Ban) पर प्रतिबंध लगाने पर जोर देने वाले लोगों पर चुटकी ली. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर कंगना ने आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु (Sadguru) का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह दिवाली पर बचपन की यादों को याद करते हुए पटाखों पर प्रतिबंध नहीं लगाने की बात कह रहे हैं.

67th नेशनल फिल्म अवार्ड्स में कंगना का जलवा, 4 राष्ट्रीय पुरस्कार अपने नाम करने वालीं बनीं पहली अभिनेत्री

सद्गुरु ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "वायु प्रदूषण के चलते बच्चों को पटाखों की खुशी का अनुभव करने से रोकना सही  नहीं है. उनकी खुशी के लिए आप 3 दिनों तक अपने कार्यालय चलकर जाएं और उन्हें पटाखे फोड़ने का मजा लेने दें. 

इस वीडियो का जिक्र करते हुए, कंगना ने लिखा है, "सभी दिवाली पर्यावरण कार्यकर्ताओं को सही जवाब. अपने कार्यालय कर जाओ और तीन दिनों तक कारों का उपयोग न करें."

सुप्रीम कोर्ट ने रद्द किया कलकत्ता हाईकोर्ट का आदेश, पश्चिम बंगाल में ग्रीन पटाखों के इस्तेमाल को मंजूरी

एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने सद्गुरु की प्रशंसा करते हुए लिखा, "ये वह व्यक्ति हैं, जिन्होंने लाखों पेड़ लगाकर हरियाली बढ़ाने का विश्व रिकॉर्ड बनाया है."

बता दें कि कंगना को हाल ही में ''मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी'' और ''पंगा'' में उनके अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का चौथा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था. वहीं अब वह जल्द ही 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा', 'इमरजेंसी', 'धाकड़', 'तेजस' और 'द अवतार: सीता' में लीड रोल में दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं अभिनेत्री कंगना रनौत