फरीदाबाद में पुरानी रंजिश को लेकर युवक को हथौड़े से पीटा, 2 गिरफ्तार

सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीन लोग मिलकर एक व्यक्ति को लाठी, हथौड़े से बुरी तरह पीट रहे हैं. पिटने वाला व्यक्ति बार-बार उसे छोड़ने की गुहार लगा रहा है लेकिन उसे पीट रहे युवक बिना रुके उसे पीट रहे हैं.

फरीदाबाद में पुरानी रंजिश को लेकर युवक को हथौड़े से पीटा, 2 गिरफ्तार

इस घटना की शिकायत एनआईटी थाना में  दर्ज है (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

फरीदाबाद :

दिल्ली के फरीदाबाद (Faridabad) में हथौड़े से युवक पर हमला करने वाली वायरल वीडियो (Viral Video) के मामले में पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना फरीदाबाद के बढ़खल झील चौक की है. असल में सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तीन लोग मिलकर एक व्यक्ति को लाठी, हथौड़े से बुरी तरह पीट रहे हैं. पिटने वाला व्यक्ति बार-बार उसे छोड़ने की गुहार लगा रहा है लेकिन उसे पीट रहे युवक बिना रुके उसे पीट रहे हैं. पीड़ित का नाम मनीष बताया जा रहा है जो फरीदाबाद का रहने वाला है. इस मामले में पुलिस (Police) ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

फरीदाबाद : शादी समारोह में वेटर की हत्या की गुत्थी सुलझी, मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय) नीतीश अग्रवाल ने बताया कि "आरोपियों ने सोमवार सुबह करीब 10 बजे सेक्टर-21 डी एरिया में कार में सवार 3 बदमाशों ने एक युवक को हथौड़े और रॉड से पीड़ित के पैर तोड़ दिए और गोली चलाकर भाग रहे थे. जिन्हें मौके से डायल 112 ईआरपी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर बिजेन्द्र की टीम ने दो आरोपी ललित और प्रदीप को काबू कर लिया है. तीसरा आरोपी सचिन मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. पीड़ित व्यक्ति को पुलिस द्वारा फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया गया है. "

जानकारी के अनुसार गांव फतेहपुर चंदीला का रहने वाला मनीष किसी काम से बढ़खल चौक गया था, यहीं पर उसको गांव के ही कुछ दूसरे युवकों ने घेर लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. डंडे और हथौड़े से लगातार वार करके मनीष के हाथ पैर को तोड़ दिया. इसके बाद हवाई फायर करते हुए सभी युवक वहां से फरार हो गए. पुलिस के अनुसार तीनों आरोपी और पीड़ित व्यक्ति फतेहपुर चंदीला के रहने वाले हैं.

गर्लफ्रेंड ने शादी से किया इनकार, ओयो ले जाकर शख्‍स ने पहले किया दुष्‍कर्म फिर किया जानलेवा हमला

दरअसल ये मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. फरीदाबाद के गांव फतेहपुर चंदीला के रहने वाले कुछ लोगों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर काफी लंबे समय से झगड़ा चल रहा था. इसी रंजिश को लेकर बदले की भावना से आरोपियों ने पीड़ित व्यक्ति के साथ इस घटना को अंजाम दिया है. गौरतलब है पीड़ित मनीष ने वर्ष 2020 में आरोपी प्रदीप के भाई योगेश के साथ थाना एनआईटी के एरिया में जानलेवा हमला करते हुए मारपीट की थी. इस घटना की शिकायत एनआईटी थाना में  दर्ज है.

मामले में तीन लोग ललित, प्रदीप और सचिन शामिल थे. जिसमें से पुलिस ने ललित और प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है. वही तीसरा आरोपी सचिन अभी भी फरार है. इन तीनों के खिलाफ पुलिस ने हत्या के प्रयास और अवैध हथियार से फायरिंग करने जैसी संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों से क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 द्वारा पूछताछ की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिल्ली में कांग्रेस के पूर्व विधायक की गुंडागर्दी, पुलिस ने किया गिरफ्तार