पश्चिम बंगाल चुनाव : PM मोदी की रैली से पहले BJP में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती

एक दिन पहले ही यानी शनिवार को बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बेलगाचिया इलाके में स्थित मिथुन चक्रवर्ती के मकान पर जाकर उनसे मुलाकात की थी. आधी रात खुद विजयवर्गीय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी.

कोलकाता:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की कोलकाता में चुनावी रैली के मंच पर 70 वर्षीय अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty)  ने आज बीजेपी (BJP) ज्वाइन कर ली.  इस बात की अटकलें लगाई जा रही थीं कि वो इस रैली में शामिल होंगे और बीजेपी की सदस्यता लेंगे. पीएम मोदी की यह रैली कोलकाता के ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड ग्राउंड में हो रही है. पीएम के पहुंचने से पहले ही मिथुन चक्रवर्ती को बीजेपी में शामिल कराया गया. उन्होंने राज्य बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष, राज्य के पार्टी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा.

मिथुन चक्रवर्ती काला चश्मा और काली टोपी पहने मंच पर पहुंचे तो बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश आ गया. उन्हें मंच पर कैलाश विजयवर्गीय के बगल में बैठाया गया. बाद में उन्हें पार्टी में शामिल कराने की औपचारिकता पूरी की गई. बीजेपी नेताओं ने चक्रवर्ती को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया. इसके बाद 70 वर्षीय अभिनेता ने मंच पर ही पार्टी का झंडा हाथों में लेकर लहराया.

'तब कश्मीर बन जाएगा बंगाल', ममता के खिलाफ ताल ठोक रहे शुभेंदु अधिकारी ने क्यों कहा?

एक दिन पहले ही यानी शनिवार को बंगाल बीजेपी प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने बेलगाचिया इलाके में स्थित मिथुन चक्रवर्ती के मकान पर जाकर उनसे मुलाकात की थी. आधी रात खुद विजयवर्गीय ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. विजयवर्गीय ने लिखा, "अभी देर रात कोलकाता के बेलगाचिया में सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता मिथुन दाँ के साथ लम्बी चर्चा हुई. उनकी राष्ट्र भक्ति  और ग़रीबों के प्रति प्रेम की कहानियाँ सुनकर मन गद-गद हो गया."

युवा काल से लड़ाका रही हैं ममता बनर्जी, प्रधानमंत्री का रास्ता रोक दिखा चुकी हैं काला झंडा, अब सत्ता बचाने की बारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राज्य में विधान सभा चुनावों के ऐलान के बाद यह पीएम मोदी की पहली रैली है. वैसे पीएम तीन बार पहले भी चुनावी सभाएं कर चुके हैं लेकिन आज की कोलकाता रैली को लेकर सियासी चर्चाएं तेज हैं