नवाब मलिक ने वानखेड़े से पूछा- क्या आपकी साली ड्रग्स कारोबार में लिप्त है? NCB अफसर का पलटवार

नवाब मलिक ने खानखेड़े की साली के ड्रग्स केस में शामिल होने को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने एक ट्वीट में केस से जुड़ी डिटेल्स के स्क्रीनशॉट डाले हैं.

नवाब मलिक ने वानखेड़े से पूछा- क्या आपकी साली ड्रग्स कारोबार में लिप्त है? NCB अफसर का पलटवार

नवाब मलिक के आरोप पर समीर वानखेड़े का जवाब (फाइल फोटो)

मुंबई:

क्रूज ड्रग्स केस में महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर एक और आरोप लगाया है. मलिक ने समीर वानखेड़े की साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर पर ड्रग व्यापार में लिप्त होने का आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में पुणे कोर्ट में लंबित चल रहे मामले की भी जानकारी दी. एनसीबी अफसर ने मलिक के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि जिस वक्त का ये केस है उस समय मैं नौकरी में नहीं था. 

वानखेड़े ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "2008 में जब यह केस हुआ तब मैं सर्विस में नहीं था. मैंनें क्रांति रेडकर से 2017 में शादी की, तो मैं इस केस से किसी भी तरह से जुड़ा हुआ कैसे हो सकता हूं."

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने खानखेड़े की साली के ड्रग्स केस में शामिल होने को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने एक ट्वीट में केस से जुड़ी डिटेल्स के स्क्रीनशॉट डाले हैं. मलिक ने कहा, "समीर दाऊद वानखेड़े, क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर ड्रग्स कारोबार में लिप्त है? आपको जरूर जवाब देना चाहिए क्योंकि पुणे की एक अदालत में उनके खिलाफ केस लंबित है. ये रहा सबूत."

वानखेड़े के पिता ने क्रूज ड्रग्स केस में परिवार को खींचने पर नवाब मलिक के खिलाफ 1.25 करोड़ रुपये की मानहानि का दावा ठोका है. वानखेड़े के पिता ने बॉम्बे हाईकोर्ट में सोशल मीडिया पर उनके परिवार के बारे में मीडिया रिपोर्ट पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो : "उगाही के खेल में मोहित कंबोज वानखेड़े का साथी": ड्रग्‍स मामले में नवाब मलिक के नए आरोप