आर्यन खान का वायरल वीडियो, पिता शाहरुख या पुलिस ने अब तक नहीं की कोई टिप्पणी

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जब वह एक क्रूज जहाज पर एक पार्टी में छापेमारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए आठ लोगों में से एक बन गया.

मुंबई:

अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया () पर वायरल हो रहा है, जब वह एक क्रूज जहाज पर एक पार्टी में छापेमारी के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए आठ लोगों में से एक बन गया. ऐसा माना जाता है कि यह एक लीक वीडियो है और NDTV स्वतंत्र रूप से इसकी प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं कर सकता है. शाहरुख खान और उनके वकीलों ने अभी तक वीडियो पर कोई टिप्पणी नहीं की है और न ही पुलिस ने.

एक अन्य वीडियो में उसे अदालत ले जाते हुए दिखाया गया जहां उसे सोमवार तक के लिए एजेंसी की हिरासत में भेज दिया गया.

इससे पहले रविवार को ड्रग्स कंट्रोल एजेंसी ने एक बयान जारी कर कहा था कि आर्यन खान मामले में पूछताछ करने वाले आठ लोगों में शामिल थे, जिनमें मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट भी शामिल थे.

एजेंसी ने कहा, "आर्यन खान समेत सभी आठ से पूछताछ की जा रही है. उनके बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी."

एनसीबी के लोग यात्रियों के वेश में क्रूज जहाज पर चढ़ गए थे और जहाज के रवाना होने और पार्टी शुरू होने के बाद छापेमारी की थी.

एजेंसी ने कहा कि एक्स्टसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे ड्रग्स जहाज पर सवार पार्टी से बरामद किए गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- - ये भी पढ़ें - -
* जिस छापेमारी में अरेस्ट हुआ SRK का बेटा, वहां मिला 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस
* शाहरुख खान का बेटा आर्यन गिरफ्तार, NCB ने क्रूज शिप में ड्रग्स पार्टी पर मारा था छापा