Odisha Corona Update: कोरोना वायरस संक्रमण के 1437 नये मामले सामने आये, 64 की मौत

ओडिशा में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1437 नये मामले सामने आये है. आज आए कोरोना संक्रमण के मामलों के बाद राज्य में संक्रमण के मामलों की कुल संख्या बढ़ कर 9,78,705 हो गयी है.

Odisha Corona Update: कोरोना वायरस संक्रमण के 1437 नये मामले सामने आये, 64 की मौत

Odisha Covid-19 Update: संक्रमण के 1437 नये मामले सामने आये. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भुवनेश्वर:

ओडिशा में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1437 नये मामले सामने आये जिसके बाद प्रदेश में संक्रमण के मामलों की कुल संख्या बढ़ कर 9,78,705 हो गयी है. स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि इस तटीय राज्य में संक्रमण से 64 और मरीजों की मौत हो गयी जिसके बाद राज्य में महामारी से जान गंवाने वाले लोगों की संख्या बढ़ कर 5,966 हो गयी है. उन्होंने बताया कि नये मामलों में से 832 मामले पृथक-वास केंद्रों से सामने आये हैं. अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में अभी 15,858 संक्रमित उपचाराधीन हैं.

Covid-19: भारत में संक्रमण की बढ़ती रफ्तार चिंता का कारण, NDTV से बोले AIIMS प्रमुख

उन्होने बताया कि प्रदेश में शनिवार को 1899 संक्रमित ठीक हुये हैं, जिसके बाद प्रदेश में संक्रमण मुक्त होने वाले लोगों की संख्या बढ़ कर 9,56,828 हो गयी है.

उन्होंने बताया कि तटीय राज्य में संक्रमण दर अभी 6.07 प्रतिशत है. अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में अब तक 1.60 करोड़ से अधिक नमूनों की जांच की जा चुकी है.

महाराष्ट्र: पुणे में मिला जीका वायरस का पहला केस, केरल में भी मिले 2 केस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, राज्य सरकार ने टीकाकरण की नयी नीति के तहत प्रतिदिन टीके की साढे तीन लाख खुराक देने का लक्ष्य निर्धारित किया है. स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव पी के महापात्र ने बताया कि जनवरी में शुरू हुये टीकाकरण के बाद से अब तक राज्य में टीकों की 1.64 खुराक दी जा चुकी हैं.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)