विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2021

"सरकार तो कह ही रही है आओ मुझे घेरो पर...", BJP सांसद ने विपक्ष के हमलों पर ऐसे किया पलटवार

Parliament Monsoon Session Updates : BJP सांसद मनोज तिवारी ने कहा, सरकार भाग नही रही है. सरकार चर्चा के लिये तैयार है और विपक्ष फरार है. बिल तो पास होगा. जनता ने आशीर्वाद दिया है, नरेंद्र मोदी को काम करने के लिए, रोकने के लिए थोड़े नहीं दिया है.

Read Time: 5 mins
Parliament Monsoon Session News :मनोज तिवारी ने विपक्ष के हमलों का दिया करारा जवाब
नई दिल्ली:

बीजेपी ने संसद (Parliament Monsoon Session)  में अहम मुद्दों पर चर्चा न कराए जाने के विपक्ष के आऱोपों पर तीखा पलटवार किया है. बीजेपी के लोकसभा सदस्य मनोज तिवारी (BJP MP Manoj Tiwari) ने मंगलवार को एनडीटीवी से बातचीत में कहा, सरकार तो कह रही है मुझे घेरो, आओ सदन में बात करो, पूरा देश सुने, चर्चा करो. लेकिन ये कैसा घेराव है, जिसमें शब्द ही नही निकल रहे हैं, मुद्दे ही नहीं है. मालूम हो कि सरकार औऱ विपक्ष के बीच पेगासस जासूसी, महंगाई, किसान आंदोलन जैसे कई अहम मुद्दों पर चर्चा को लेकर गतिरोध कायम है.

पीएम ने भी दर्द से बोला है. विपक्षी सांसदों के महंगाई के मुद्दे पर साइकिल से संसद आने के सवाल पर तिवारी ने कहा, ये चाहे साइकिल से आएं और नाश्ता करें. इन सबका उद्देश्य देश की प्रगति को रोकना है और देश की जनता इनको जवाब देगी.
तिवारी ने कहा, संसद के मानसून सत्र में आज का जो प्रश्नकाल था उसमें सात सवाल किसानों से था और ये सुनने को भी तैयार नही थे. उस समय भी हल्ला कर रहे हैं. आपका जासूसी मुद्दा हो. सरकार जब तैयार है पर सब एक साथ तो होगा नहीं.

Advertisement

सरकार भाग नही रही है. सरकार चर्चा के लिये तैयार है और विपक्ष फरार है. बिल तो पास होगा. जनता ने आशीर्वाद दिया है, नरेंद्र मोदी को काम करने के लिए, रोकने के लिए थोड़े ही नहीं दिया है. ये बिल को चाट पापड़ी कहते हैं, क्या संसद चाट पापड़ी है. करोड़ों लोग चुन कर भेजे हैं उनको चाट पापड़ी बोलते है. इनको देश जवाब देगा.विपक्ष के पास मुद्दा नही इसलिए चर्चा से भाग रहा है. तिवारी ने विपक्ष से कहा, सायकिल और टैक्टर पर आओ पर चर्चा में भाग लो.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;