Bihar News: दिवंगत रामविलास पासवान को पीएम नरेंद्र मोदी ने यूं किया याद, बेटे चिराग का भी ट्वीट- लव यू पापा

चिराग ने भी आज ट्वीट किया है.चिराग ने लिखा, 'Happy Birthday Papa Ji, आप की बहुत याद आती है. मैं आप को दिए वादे को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं. आप जहां कहीं भी हैं मुझे इस कठिन परिस्थिति में लड़ते देख आप भी दुखी होंगे. आप ही का बेटा हूं , हार नहीं मानूंगा. मैं जानता हूं, आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है, Love You Papa Ji'.

Bihar News: दिवंगत रामविलास पासवान को पीएम नरेंद्र मोदी ने यूं किया याद, बेटे चिराग का भी ट्वीट- लव यू पापा

रामविलास पासवान की जयंती पर पीएम मोदी ने श्रद्धांजलि

नई दिल्ली:

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के संस्थापक और नेता रामविलास पासवान की आज  जयंती है. इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने लिखा कि आज मेरे मित्र स्वर्गीय रामविलास पासवान जी की जयंती है. मैं उन्हें याद करता हूं. वह भारत के सबसे अनुभवी सांसदों और प्रशासकों में से एक थे. जन सेवा और दलितों को सशक्त बनाने के लिए उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा.

बता दें कि उनके बेटे चिराग पासवान आज बिहार के हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा शुरू कर रहे हैं. चिराग ने भी आज ट्वीट किया है.चिराग ने लिखा, 'Happy Birthday Papa Ji, आप की बहुत याद आती है. मैं आप को दिए वादे को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं. आप जहां कहीं भी हैं मुझे इस कठिन परिस्थिति में लड़ते देख आप भी दुखी होंगे. आप ही का बेटा हूं , हार नहीं मानूंगा. मैं जानता हूँ आपका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ है, Love You Papa Ji'

चिराग के इस ट्वीट के कई मायने निकाले जा रहे हैं. वो लोजपा में वर्चस्व की लड़ाई की मुहिम में हाजीपुर से यात्रा निकाल रहे हैं, जहां से उनके चाचा पशुपति कुमार पारस सांसद हैं. पारस ने लोजपा के 5 और सांसदों के साथ मिलकर चिराग पासवान को अलग कर दिया है. जबकि चिराग पासवान लोजपा में अपनी पकड़ साबित करने के लिए जद्दोजहद में जुटे हैं.

करीब तीन साल बाद लालू यादव आज आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव भी रामविलास पासवान की जयंती मनाएंगे. वे आरजेडी के कार्यालय में रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देंगे. हालांकि चिराग ने अभी तक तेजस्वी के साथ आने का ऐलान नहीं किया है, लेकिन तेजस्वी हमेशा चिराग को अपना भाई बताते रहे हैं.