"उन्हें (केजरीवाल) ₹ 5,000 दे दो...": पंजाब के मुख्यमंत्री ने कसा तंज, मिला जवाब

केजरीवाल ने चंडीगढ़ के दौरे पर संवाददाताओं से कहा था कि राज्य में कांग्रेस का नेतृत्व संकट "दुर्भाग्यपूर्ण" है और "पंजाब को तमाशा में बदल दिया गया है".

पंजाब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने अरविंद केजरीवाल के पहनावे पर कसा तंज. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने दिल्ली के अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल के पहनावे पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को "सूट-बूट" के लिए ₹ 5,000 दिए जाने चाहिए. चरणजीत सिंह चन्नी की टिप्पणी पर केजरीवाल ने भी जवाब दिया है. केजरीवाल ने ट्वीट में कहा, "चन्नी साहब, आपको मेरे कपड़े पसंद नहीं हैं. कोई बात नहीं ... (लेकिन) कपड़े छोड़ दो. आप इन वादों को कब पूरा करेंगे," केजरीवाल का यह ट्वीट 2017 के चुनाव से पहले किए गए वादों के संदर्भ में था.

केजरीवाल ने कहा, "आप हर बेरोजगार को रोजगार कब देंगे, किसानों का कर्ज कब माफ करेंगे, बेअदबी के दोषियों को जेल क्यों नहीं भेजा गया? (2015 के बेअदबी मामले का हवाला) दागी मंत्रियों, विधायकों और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई कब होगी ?"

इससे पहले चन्नी के अमरिंदर सिंह की जगह लेने के बाद समाचार चैनल एबीपी ने केजरीवाल की टिप्पणी के बारे में पूछा था कि कांग्रेस ने पंजाब का "तमाशा (मजाक)" बना दिया.

इसके जवाब में चन्नी ने कहा, "क्या आपके पास ₹5,000 हैं? सबके पास है. उन्हें (केजरीवाल) भी दे दो... कम से कम उन्हें अच्छे कपड़े मिल सकते हैं... क्या उन्हें सूट-बूट नहीं मिल सकता? उनका वेतन ₹ 2,50,000 है क्या उन्हें अच्छे कपड़े नहीं मिल सकते."

पिछले महीने केजरीवाल ने चंडीगढ़ के दौरे पर संवाददाताओं से कहा था कि राज्य में कांग्रेस का नेतृत्व संकट "दुर्भाग्यपूर्ण" है और "पंजाब को तमाशा में बदल दिया गया है".

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "लोग नहीं जानते कि कहां जाएं. पंजाब के मुख्यमंत्री को कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा किए गए वादों को पूरा करना चाहिए और दागी मंत्रियों, विधायकों और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. 2015 की बेअदबी की घटनाओं के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया जाना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ेंः