'आपकी गाड़ी चाहे पेट्रोल पे चलती हो या डीजल पे, सरकार...' : तेल के दाम नई ऊंचाई पर पहुंचे तो बरसे राहुल गांधी

पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों से आम आदमी परेशान है. इस बीच, राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार टैक्स वसूली पर चलती है.

'आपकी गाड़ी चाहे पेट्रोल पे चलती हो या डीजल पे, सरकार...' : तेल के दाम नई ऊंचाई पर पहुंचे तो बरसे राहुल गांधी

पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर राहुल गांधी ने सरकार को घेरा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

देश में पेट्रोल और डीजल रिकॉर्ड उच्च स्तर पर बिक रहा है. पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर आम आदमी परेशान है. आज फिर तेल के दामों में वृद्धि (Fuel Price Hike) की गई है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों में पेट्रोल शतक लगा चुका है. ईंधन की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर बुधवार को तंज कसा. 

तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा, "आपकी गाड़ी चाहे पेट्रोल पर चलती हो या डीज़ल पर, मोदी सरकार टैक्स वसूली पर चलती है!" कांग्रेस नेता पेट्रोल और डीजल की आसमान छूती कीमतों को लेकर इससे पहले भी कई बार सरकार पर हमला बोल चुके हैं. 

75gdo19o

राहुल गांधी का सरकार पर निशाना

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार पहुंच गई. मुंबई, चेन्नई, हैदराबाद और पुणे में पहले ही पेट्रोल की कीमत 100 रुपये प्रति लीटर के पार है. सार्वजनिक क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनियों की मूल्य अधिसूचना के अनुसार, पेट्रोल के दाम 35 पैसे प्रति लीटर और डीज़ल के दाम 23 पैसे प्रति लीटर बढ़ाए गए हैं. दिल्ली में पेट्रोल की कीमत अब 100.21 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.53 रुपये प्रति लीटर है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com