सबूत मिटाने की कोशिश हुई : राज कुंद्रा पोर्न फिल्म मामले में हाईकोर्ट में बोले सरकारी वकील

रयान ने इन चैट्स को डिलीट कर दिया और चूंकि उसने वन प्लस फोन का इस्तेमाल किया था, इसलिए हम इन चैट्स को रिकवर नहीं कर पा रहे हैं. कुंद्रा के पास ब्रिटिश पासपोर्ट है.

सबूत मिटाने की कोशिश हुई : राज कुंद्रा पोर्न फिल्म मामले में हाईकोर्ट में बोले सरकारी वकील

राज कुंद्रा मामले पर हाईकोर्ट में सुनवाई

मुंबई:

राज कुंद्रा पोर्न (Raj Kundra Case) फिल्म मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट में राज कुंद्रा की ओर से याचिका दायर की गई है.  इसी पर सुनवाई के दौरान सरकारी वकील ने कहा कि हमने कुंद्रा के फोन और लैपटॉप से  फाइलें, ईमेल, फेस टाइम, लॉग, संपर्क, ब्राउज़िंग की हिस्ट्री रिट्रीव किया है. ग्राहकों के नाम, चालान, वित्तीय लेन-देन जैसे विवरण भी बरामद हुए हैं. हमने SANBOX से 51 अश्लील वीडियो बरामद किए हैं. आरोपी रेयान ने कुछ सबूत भी मिटाए हैं. आरोपी रेयान, कुंद्रा, बख्शी, कामत, बॉलीफिल्म टेक्नीशियन और अकाउंटेंट ने व्हाट्सऐप चैट किया था.

रयान ने इन चैट्स को डिलीट कर दिया और चूंकि उसने वन प्लस फोन का इस्तेमाल किया था, इसलिए हम इन चैट्स को रिकवर नहीं कर पा रहे हैं. कुंद्रा के पास ब्रिटिश पासपोर्ट है. कुंद्रा ने 41A नोटिस लेने से इनकार किया था. जब नोटिस दे रहे थे तब आरोपी ने मोबाइल फोन से सबूत मिटाना शुरू कर दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जब आरोपी सबूत नष्ट कर रहे हों तो क्या जांच एजेंसी मूकदर्शक बनी रह सकती है? वकील ने ये भी बताया कि ये कस मलवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज हुआ था, जिसके बाद ये क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर हुआ. इसमें 9 लोगों को गिरफ्तार किया गयाहै. सभी पर पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर पब्लिश करने का आरोप है. बता  दें कि राज कुंद्रा द्वारा दायर याचिका में आरोप लगाया गया है कि उनकी कस्टडी गलत तरीके से की गई और उन्हें रिहा किया जाना चाहिए. मामले की सुनवाई जारी  है.