सचिन वाजे केस : NIA को अब एक 'मिस्ट्री वुमन' की तलाश, कैश काउंटिंग मशीन के साथ दिखी थी

NIA ने गुरुवार को मीरा रोड के लक्ष्मी पार्क परिसर में सेवन इलेवन इमारत के एक मकान में तलाशी ली थी, जानकारी है यह तलाशी उस मिस्ट्री वुमन को लेकर हुई जो बड़े पांच सितारा होटल में सचिन वाजे के साथ देखी गई थी.

सचिन वाजे केस : NIA को अब एक 'मिस्ट्री वुमन' की तलाश, कैश काउंटिंग मशीन के साथ दिखी थी

आरोपी सचिन वाजे के साथ 'मिस्ट्री वुमन' कैश काउंटिंग मशीन के साथ दिखी थी.

मुंबई:

अंबानी धमकी केस काफी लंबा-चौड़ा खिंचता दिख रहा है. मामले में जांच कर रही नेशनल इन्वेस्टीगेशन टीम (NIA) मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी आरोपी सचिन वाजे को हिरासत में लेने का बाद हर लिंक की जांच कर रही है. अब जानकारी है कि NIA को एक मिस्ट्री वुमन की तलाश है. 

दरअसल, एंटीलिया केस की जांच कर रही NIA ने गुरुवार को मीरा रोड के लक्ष्मी पार्क परिसर में सेवन इलेवन इमारत के एक मकान में तलाशी ली. बताया जाता है कि यह तलाशी उस मिस्ट्री वुमन को लेकर हुई जो बड़े पांच सितारा होटल में सचिन वाजे के साथ देखी गई थी.

CCTV तस्वीरों में दिखी उस महिला के हाथ में कैश काउंटिंग मशीन थी, जो बाद में मर्सिडीज कार से बरामद हुई थी. लेकिन वो महिला कौन है और एंटीलिया केस में उसकी क्या भूमिका है इस पर NIA अभी चुप है. NIA की टीम रूम नंबर 401- C विंग में छानबीन के लिए आई थी. छानबीन सचिन वाजे मामले से जुड़ी होने की जानकारी सूत्रों से मिल रही है.

यह भी पढ़ें : एंटीलिया केस : अंबानी के घर के पास मिले वाहन में रखी विस्फोटक सामग्री सचिन वाजे ने खरीदी थी : रिपोर्ट

बता दें कि इस मामले में आरोपी अधिकारी वाजे बुरी तरह घिरते नजर आ रहे हैं. मनसुख हीरेन की हत्या के मामले में ATS के सूत्रों ने गुरुवार को बताया था कि 4 मार्च को हत्या के जिन वाजे वहीं मौजूद थे. 4 मार्च की शाम के जीपीओ और सीएसटी से मिले सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि शाम 07.01 बजे वाजे एक वाहन की तरफ जाते दिख रहे हैं.

ATS सूत्रों के मुताबिक, सचिन वाजे मनसुख से मिलने निकले थे. रात 8.29 बजे मनसुख को व्हाट्सएप कॉल किया और उन्हें बुलाया. यहां मनसुख को घोड़बंदर रोड पर गौमुख के पास ले गए. वहां पर लगभग 30 मिनट के लिए दोनों की लोकेशन एक साथ मिली है. शक है कि वहीं पर मनसुख की हत्या की गई. उसके बाद वझे वापस मुंबई पुलिस मुख्यालय की तरफ चले गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीठी नदी से मिला लैपटॉप और प्रिंटर सचिन वाजे का है, NIA के हाथ अहम सबूत