मुकेश अंबानी के घर के पास विस्फोटक से भरी मिली लावारिस SUV का मालिक मृत पाया गया

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की 27 मंजिला इमारत एंटीलिया के पास उस शख्स की कार लावारिस हालत में पाई गई थी. इस कार की तलाशी के दौरान बम रोधी दस्ते को 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं, जो बेहद खतरनाक विस्फोटक माना जाता है.

मुंबई:

रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी (Reliance Chairman Mukesh Ambani) के घर के बाहर विस्फोटक से भरी मिली लावारिस स्कोर्पियो कार (SUV) का मालिक मृत पाया गया है. इससे इस साजिश का रहस्य और गहरा गया है. एएनआई ने ठाणे पुलिस के हवाले से यह जानकारी दी है. पुलिस ने दुर्घटना के कारण मौत का केस दर्ज किया है.

एसयूवी के मालिक की लाश मुंबई में एक तट के पास पाई गई. साउथ मुंबई स्थित मुकेश अंबानी की 27 मंजिला इमारत एंटीलिया के पास उस शख्स की कार लावारिस हालत में पाई गई थी. इस कार की तलाशी के दौरान बम रोधी दस्ते को 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं, जो बेहद खतरनाक विस्फोटक माना जाता है.

इस विस्फोटक सामग्री के साथ एक धमकी भरा खत भी मिला था. इसमें मुकेश अंबानी और उनकी नीता अंबानी को संबोधित करते हुए लिखा था कि इस बार इसे असंबेल नहीं किया गया है, लेकिन सावधान रहना है, अगली बार ऐसा नहीं होगा. यह लावारिस एसयूवी मिलने के अगले दिन ही पुलिस को उसके मालिक ने यह बताया था कि उसकी SUV कुछ दिनों पहले चोरी हो गई थी. कार का ये मालिक विक्रोली इलाके में रहता था. कार के अंदर कुछ नंबर प्लेटें भी मिली थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कार के अंदर कुछ नंबर प्लेटें भी मिली थीं. मुंबई पुलिस (Mumbai police) प्रवक्ता ने कहा था कि कार के अंदर जो नंबर प्लेटें मिली हैं, वे मुकेश अंबानी के सुरक्षा दस्ते में शामिल एक वाहन के नंबर से मेल खाती है.