दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुट भ‍िड़े, एक पहलवान की मौत

दिल्ली के मॉडल टाऊन थाने में दर्ज FIR के मुताबिक, बीती रात करीब 2 बजे (5 मई ) मॉडल टाउन थाने की पुलिस को जानकारी मिली की छत्रसाल स्टेडियम में 2 लड़को ने फायरिंग की है.

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुट भ‍िड़े, एक पहलवान की मौत

हॉस्पिटल में इलाज के दौरान पहलवान सागर (25) की मौत हो चुकी है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में दो पहलवानों के ग्रुप में झगड़ा हुआ और इस दौरान एक पहलवान की मौत. शुरुआती जांच में सुशील पहलवान पर झगड़े का आरोप है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस पूरे मामले को लेकर FIR दर्ज हुई है, दिल्ली के मॉडल टाऊन थाने में दर्ज FIR के मुताबिक, बीती रात करीब 2 बजे (5 मई ) मॉडल टाउन थाने की पुलिस को जानकारी मिली की छत्रसाल स्टेडियम में 2 लड़को ने फायरिंग की है. जब तक पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को अस्पताल ले जाया जा चुका था. मौके पर कोई चश्मदीद नहीं था. 

कोरोना की दूसरी लहर में भारत में 70 लाख लोगों का छिन गया रोजगार

FIR के मुताबिक जब पुलिस ने मौका- ए- वारदात की जांच की तो वहाँ पांच गाड़ियां खड़ी थी. जब कार को चेक किया तो स्कोर्पियो कार से लोडिड डबल बैरल गन, तीन जिंदा कारतूस मिले और पार्किंग से दो डंडे भी बरामद हुए. पुलिस को शुरुआती जांच में सुशील पहलवान के साथ आए लोगों पर शक है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक-दो गुटों के बीच झगड़े में 4 पहलवानों को गंभीर चोट लगी है. हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एक पहलवान सागर (25) की मौत हो चुकी है. पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है. आपसी रंजिश और प्रॉपर्टी विवाद भी एंगल हो सकता है. 

वरुण धवन ने हवा की रफ्तार से लगाई दौड़, Video देख पहलवान रितु फोगाट ने यूं दिया रिएक्शन

पुलिस ने अभी इस मामले में किसी को गिरफ्तारी नहीं की है. जांच की जा रही है  और कई लोगों से पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही सीसीटीवी की मदद ली जा रही है.  सबसे बड़ी बात ये भी है की दिल्ली में लॉकडाउन के बाद भी हमलावर कार में सवार होकर छत्रसाल स्टेडियम पहुंच गए. 

गाजीपुर बॉर्डर पर दंगल का आयोजन, 50 पहलवानों ने लिया हिस्सा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com