उज्जैन : गुब्बारे में हवा भरते वक्त सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, दीवारें टूटीं, तीन बच्चों समेत पांच जख्मी

सीएसपी आश्विन नेगी ने बताया कि 5 लोग घायल हुए हैं. एक आठ वर्षीय बच्चे की हालत गंभीर है. उसे इंदौर रेफर कर दिया गया है. बाकि सभी का इलाज उज्जैन में चल रहा है.

उज्जैन : गुब्बारे में हवा भरते वक्त सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, दीवारें टूटीं, तीन बच्चों समेत पांच जख्मी

ब्लास्ट के बाद जमीन पर बिखरे पड़े सिलेंडर के टुकड़े

उज्जैन :

उज्जैन ( Ujjain) में खाकचौक चौराहे पर एक सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. इस ब्लास्ट में 5 लोग घायल हो गए, जिनमें 3 बच्चे भी शामिल हैं. ब्लास्ट  सुबह  6 :15  उस वक्त हुआ, जब गुब्बारे बेचने वाला अपने सिलेंडर से गुब्बारों में हवा भर रहा था. ब्लास्ट के बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है, वहीं एक बच्चे को गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया है. बता दें कि हर रविवार सुबह खाक चौक में सैर सपाटा मेला लगता है, जहां बड़ी संख्या में बच्चों के साथ पहुंचते हैं. 

ब्लास्ट इतना भयानक था कि आसपास की दीवारें टूट गईं. वहीं पास ही खड़ी कार में भी नुकसान पहुंचा है. ब्लास्ट की खबर लगते ही बीडीएस की टीम और थाना जीवाजीगंज पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. सीएसपी आश्विन नेगी ने बताया कि 5 लोग घायल हुए हैं, जिनमें तीन बच्चे शामिल हैं. आठ वर्षीय नक्श नाम के बच्चे की हालत गंभीर है. उसे इंदौर रेफर कर दिया गया है. बाकि सभी का इलाज उज्जैन में चल रहा है.

CDS चॉपर क्रैश : IAF की कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी हुई पूरी, बताया- कैसे हादसे का शिकार हुआ हेलीकॉप्टर?

बीडीएस प्रभारी प्रीति गायकवाड़ ने बताया की संभवतः हाइड्रोजन गैस में गलत मिश्रण के कारण हादसा हुआ है, सिलेंडर के पार्ट्स को जब्त कर सागर लेबोरेटरी में जांच के लिए भेजा जा रहा है. घायल अलताब शाह  ने बताया कि मैं अपनी दुकान लगा ही रहा था, इस बीच ब्लास्ट हो गया. जिस दुकानदार के यहां सिलेंडर था, वह भी घायल था. लेकिन ब्लास्ट के बाद से फरार हो हो गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है .

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com