'तृणमूल के गुंडों ने काफिले पर हमला किया' : केंद्रीय मंत्री ने VIDEO शेयर कर लगाया आरोप

केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन ने आरोप लगाया कि राज्‍य के दौरे के दौरान उनके काफिले पर बंगाल की सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया.

'तृणमूल के गुंडों ने काफिले पर हमला किया' : केंद्रीय मंत्री ने VIDEO शेयर कर लगाया आरोप

मंत्री ने वी. मुरलीधरन हमले का वीडियो ट्विटर पर पोस्‍ट किया है

पश्चिमी मिदनापुर:

पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद वहां कई स्‍थानों पर हिंसा की खबरें सामने आई हैं. केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन ने आरोप लगाया कि राज्‍य के दौरे के दौरान उनके काफिले पर बंगाल की सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया. मंत्री ने इसका वीडियो ट्विटर पर पोस्‍ट किया है. इसमें उन्‍होंने लिखा है, 'टीएमसी के गुंडों ने पश्चिमी मिदनापुर में मेरे काफिले पर हमला किया. खिड़कियां तोड़ दी. पर्सनल स्‍टॉफ पर हमला किया.' काफिले पर हमले के बाद भी केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन ने अपना बंगाल दौरा छोटा नहीं किया है. वे हिंसा से प्रभावित बीजेपी के कार्यकर्ताओं के परिवार से मिल रहे हैं. 

बीजेपी प्रमुख जेपी नड्ढा ने केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन के काफिले पर हुए हमले की निंदा की है.

बंगाल में चुनावी नतीजे घोषित होने के बाद से ही राज्य में आगजनी और हिंसा की खबरें आई हैं. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि उसके कई कार्यकर्ताओं की हत्या हो गई है. बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के अनुसार, इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को  उन्हें कॉल किया है. धनखड़ ने बताया था कि PM मोदी ने फोन कर बंगाल में कानून-व्यवस्था को लेकर चिंता जताई है. राज्‍यपाल ने एक ट्वीट में कहा था 'पीएम ने कॉल किया और राज्य में चिंताजनक लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति को लेकर चिंता और नाराजगी जताई है. राज्य में हो रही हिंसा, आगजनी, लूटपाट और हत्या को लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय की चिंता को साझा कर रहा हूं. राज्य में व्यवस्था लागू करने के लिए तेजी से कोशिश होनी चाहिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है क‍ि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों के बीच ही राज्‍य में हिंसा की खबरें सोशल मीडिया पर आई थीं बीजेपी ने आरोप लगाया था कि उसके पार्टी दफ्तर में आग लगा दी गई. पार्टी ने आगजनी के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी के आरोपों से इनकार किया था. बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने घटना का वीडिय़ो भी शेयर किया था.बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने हिंसा को लेकर किए गए ट्वीट में लिखा था, "ममता जी को जीत की बधाई! हम जनता का फैसला स्वीकार करते हैं और वादा करते हैं कि विधानसभा में विपक्ष की रचनात्मक भूमिका निभाएंगे लेकिन, आप अपने कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने के निर्देश दें, ताकि वे जीत की ख़ुशी में हमारे कार्यालयों को नुकसान न पहुंचाएं.