रुझानों से गद्गद हुईं ममता, बोलीं-हम बंगाल को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाना जारी रखेंगे

दिनहाता से टीएमसी के उदयन गुहा बीजेपी के अशोक मंडल आगे चल रहे हैं. वहीं शांतिपुर से टीएमसी के ब्रज किशोर गोस्वामी आगे चल रहे हैं.

रुझानों से गद्गद हुईं ममता, बोलीं-हम बंगाल को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाना जारी रखेंगे

प्रतीकात्मक तस्वीर

कोलकाता :

पश्चिम बंगाल ( west Bengal) की 4 सीटों पर हुए उपचुनाव के मतदान के बाद वोटों की काउंटिंग जारी है. ताजा रुझानों के बाद तृणमूल कांग्रेस आगे चल रही है. हालांकि अभी नतीजे घोषित नहीं किये गये हैं. वहीं जारी रुझानों पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (  Mamata Banerjee) ने प्रसन्नता जाहिर की है.  उन्होंने ट्वीट किया है 'यह जीत लोगों की जीत है, क्योंकि इससे पता चलता है कि कैसे बंगाल हमेशा प्रचार और नफरत की राजनीति पर विकास और एकता को चुनेगा. लोगों के आशीर्वाद से हम वादा करते हैं कि हम बंगाल को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाना जारी रखेंगे !' 

उपचुनावों के लिए मतगणना के बीच चुनाव आयोग ने अपने अफसरों को याद दिलाई यह बात...

निर्वाचन आयोग की वेबसाइट के अनुसार, दिनहाता से टीएमसी के उदयन गुहा बीजेपी के अशोक मंडल से 164089 वोटों के भारी अंतर से आगे चल रहे हैं. वहीं शांतिपुर से टीएमसी के ब्रज किशोर गोस्वामी बीजेपी के निरंजन विश्वास से 54706 वोटों से आगे चल रहे हैं. वहीं खड़दहा से टीएमसी के सोवनदेब चट्टोपाध्याय बीजेपी के उम्मीदवार से 93449 वोटों से आगे चल रहे हैं. गोसाबा से टीएमसी के उम्मीदवार सुब्रत मंडल बीजेपी के पलाश राणा से 143051 वोटों से आगे चल रहे हैं. टीएमसी प्रत्याशियों के प्रदर्शन से कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. वोटों का मार्जिन ज्यादा होने से टीएमसी कार्यकर्ता जीत सुनिश्चित मान रहे हैं. 

पश्चिम बंगाल की चारों सीटों पर तृणमूल आगे, TMC कार्यकर्ताओं ने शुरू किया जश्‍न

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com