पश्चिम बंगाल: सिलीगुड़ी में पदयात्रा से पहले CM ममता ने BJP पर साधा निशाना, कहा- लगातार गैस की कीमतों में बढ़ोतरी...

West Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल के सियासी समर में रैलियों और सभाओं का दौर जारी है. राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सिलीगुड़ी में पदयात्रा कर शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में है.

पश्चिम बंगाल: सिलीगुड़ी में पदयात्रा से पहले CM ममता ने BJP पर साधा निशाना, कहा- लगातार गैस की कीमतों में बढ़ोतरी...

West Bengal Assembly Election: सीएम Mamata Banerjee आज Siliguri में पदयात्रा कर अपना सियासी दमखम दिखा रही हैं

कोलकाता:

West Bengal Assembly Election: पश्चिम बंगाल के सियासी समर में रैलियों और सभाओं का दौर जारी है. राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सिलीगुड़ी में पदयात्रा कर शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में है. अपनी पद यात्रा के जरिए ममता बनर्जी केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला है. ममता बनर्जी इस पदयात्रा के जरिए (Mamata Banerjee Padyatra in Siliguri today) घरेलू गैस की कीमतों में बढ़ोतरी (LPG Price Hike) का मुद्दा उठाएंगी. सिलीगुड़ी में पदयात्रा से पहले उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि लगातार गैस की कीमतों में बढ़ोतरी कर बीजेपी देश की जनता को लूट रही है. महिलाओं के लिए हालात सबसे ज्यादा मुश्किल हो गए हैं. 

Read Also: 'तब कश्मीर बन जाएगा बंगाल', ममता के खिलाफ ताल ठोक रहे शुभेंदु अधिकारी ने क्यों कहा?

ममता बनर्जी के अनुसार लोगों पर बढ़ते बोझ को कम करने के प्रति सरकार के उदासीन रवैये से मुझे एतराज है. उन्होंने कहा कि सिलीगुड़ी में महंगाई के खिलाफ मैं आज सभी महिलाओं की अगुवाई करुंगी. इसी के साथ उन्होंने अपील की कि LPG की कीमतों को कम किया जाना चाहिए. ममता बनर्जी ने इसके साथ हैशटैग इंडिया अगेंस्ट एलपीजी लूट का भी इस्तेमाल किया.  

Read Also: युवा काल से लड़ाका रही हैं ममता बनर्जी, प्रधानमंत्री का रास्ता रोक दिखा चुकी हैं काला झंडा, अब सत्ता बचाने की बारी

माना जा रहा है कि सीएम पीएम की रैली से पहले अपना दमखम दिखाना चाहती हैं और बीजेपी को कड़ा संदेश देना चाहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में आज पीएम मोदी की रैली होनी है. चुनाव की तारिखों के ऐलान के बाद राज्य में यह उनकी पहली रैली होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com