"पद हो या न हो, राहुल औऱ प्रियंका गांधी के साथ खड़ा रहूंगा" : नवजोत सिद्धू

Navjot singh sidhu ने कुछ दिनों पहले चन्नी सरकार के कुछ फैसलों से नाखुशी जाहिर करते हुए पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष पद छोड़ दिया था. लेकिन सीएम चन्नी से मुलाकात के बाद सिद्धू अध्यक्ष बने रहने की बात मान गए. 

राहुल गांधी के साथ नवजोत सिंह सिद्धू

चंडीगढ़:

पंजाब कांग्रेस में उठापटक के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को बड़ा बयान दिया है. सिद्धू ने कहा कि उनके पास कोई पद हो या न हो, लेकिन वो राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़े रहेंगे. सिद्धू ने कुछ दिनों पहले चन्नी सरकार के कुछ फैसलों से नाखुशी जाहिर करते हुए पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष पद छोड़ दिया था. लेकिन सीएम चन्नी से मुलाकात के बाद सिद्धू अध्यक्ष बने रहने की बात मान गए.

नवजोत सिंह सिद्धू के पिछले हफ्ते इस्तीफा देने के बाद पंजाब कांग्रेस का संकट गहरा गया था. इससे मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार संकट में आ गई थी. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़ने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह और एनएसए अजित डोभाल से मुलाकात की थी. हालांकि, अमरिंदर ने साफ कर दिया था कि वो बीजेपी में नहीं जा रहे हैं.

सिद्धू ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘गांधी जी और शास्त्री जी के सिद्धांतों को कायम रखेंगे. पद रहे या नहीं रहे. राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के साथ खड़ा रहूंगा. सभी नकारात्मक ताकतें भले मुझे हराने की कोशिश करें, लेकिन सकारात्मक ऊर्जा के हर औंस से पंजाब को जीत मिलेगी, पंजाबियत (सार्वभौम भाईचारा) और हर पंजाबी की जीत होगी.' सिद्धू ने महात्मा गांधी और शास्त्री की तस्वीरें को भी पोस्ट की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com