NDTV Khabar

कश्मीर में आतंकी हमला: एक पुलिसकर्मी शहीद, 1 आतंकी ढेर, कार में आए थे आतंकवादी

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार रात हुए आतंकवादी हमले में एक पुलिसकर्मी और आतंकवादी सहित चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि पुलिस बल ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ हुई. उनका कहना है कि मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक आतंकवादी सहित कुल चार लोग मारे गए हैं.

298 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर में आतंकी हमला: एक पुलिसकर्मी शहीद, 1 आतंकी ढेर, कार में आए थे आतंकवादी

एक सड़क दुर्घटना के बाद पुलिस ट्रैफिक संभाल रही थी तभी आतंकवादियों ने हमला कर दिया.

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार रात हुए आतंकवादी हमले में एक पुलिसकर्मी और आतंकवादी सहित चार लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि पुलिस बल ने जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ हुई. उनका कहना है कि मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी और एक आतंकवादी सहित कुल चार लोग मारे गए हैं. हमले में तीन लोग घायल भी हुए हैं.  हमला मीरबाज़ार क्षेत्र में हुआ. एक सड़क दुर्घटना के बाद पुलिस ट्रैफिक संभाल रही थी तभी आतंकवादियों ने हमला कर दिया. आतंकी कार में सवार होकर आए थे. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी को मार गिराया है. जबकि एक आतंकी घायल है.
 
जम्मू-कश्मीर के डीजीजी एसपी वैद ने बताया, "हमले में तीन आतंकी शामिल थे. एक आतंकी को पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया है. एक के घायल होने की खबर है. एक पुलिस जवान और दो नागरिक की मौत हो गई है." उन्होंने बताया कि पुलिस आतंकियों से पिस्टल छीनने में सफल रही. डीजीपी ने बताया, "हालांकि, एक आतंकी भागने में कामयाब रहा. हम उसकी तलाश कर रहे हैं."

इससे पहले, एक मई को कुलगाम में जम्मू-कश्मीर बैंक की कैश वैन पर आतंकियों ने हमला किया था. इसमें पांच पुलिस जवान शहीद हो गए थे. बैंक के दो अफसरों को भी अपनी जान गंवानी पड़ी थी. आतंकी पांच एसएलआर राइफल भी ले गए थे.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement