NDTV Khabar

Gujarat: प्रेम प्रसंग को लेकर दो परिवारों के संघर्ष में 10 घायल, 20 हिरासत में

पुलिस अधीक्षक बलराम मीणा ने कहा, ‘आज का संघर्ष इन परिवारों में एक प्रेम प्रसंग का नतीजा है.’ उन्होंने कहा, ‘कुछ महीने पहले दोनों परिवारों में सुलह हो गई थी, लेकिन आज इन परिवारों के दो सदस्यों के बीच झगड़ा हो गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gujarat: प्रेम प्रसंग को लेकर दो परिवारों के संघर्ष में 10 घायल, 20 हिरासत में

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. राजकोट जिले के विंछिया कस्बे में कोली समुदाय के दो परिवार में हुआ संघर्ष
  2. संघर्ष में महिलाओं समेत कम से कम 10 लोग घायल हो गए
  3. अधिकारी के मुताबिक करीब 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है
अहमदाबाद:

गुजरात के राजकोट जिले के विंछिया कस्बे में कोली समुदाय के दो परिवार बुधवार को आपस में भिड़ गए. इस भिड़त में महिलाओं समेत कम से कम 10 लोग घायल हो गए, जिसके बाद पुलिस ने कम से कम 20 लोगों को हिरासत में ले लिया. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चला है कि दोनों परिवार एक प्रेम प्रसंग को लेकर आपस में रंजिश पाले हुए थे. राजकोट के पुलिस अधीक्षक बलराम मीणा ने कहा, ‘आज का संघर्ष इन परिवारों में एक प्रेम प्रसंग का नतीजा है.' उन्होंने कहा, ‘कुछ महीने पहले दोनों परिवारों में सुलह हो गई थी, लेकिन आज इन परिवारों के दो सदस्यों के बीच झगड़ा हो गया. अन्य सदस्यों के भी शामिल होने और एक दूसरे पर हमला करने से यह झड़प हिंसक हो गई.' 

Gujarat: ढहा 60 फुट लंबा पुल, कार और मोटरसाइकिलें मलबे में दबीं, 4 लोग घायल


बता दें कि इस झड़प का कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया है. एक व्यक्ति के मोबाइल में कैद हुए घटना के वीडियो में कुछ लोगों को दूसरों पर लाठियों से हमला करते हुए देखा जा सकता है. वहीं कुछ अन्य जान बचाने को भागते दिख रहे हैं. अधिकारी ने कहा, ‘घटना में कुछ महिलाओं समेत करीब 10 लोग घायल हो गए. कुछ को फ्रेक्चर भी हो गया. उन्हें बोताड और राजकोट के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.' अधिकारी के मुताबिक करीब 20 लोगों को हिरासत में लिया गया है और हालात अब नियंत्रण में हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द मामले में प्राथमिकी दर्ज करेगी.

टिप्पणियां

Video: गुजरात के जूनागढ़ में टूटा पुल, कई लोग हुए घायल



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement