NDTV Khabar

छत्तीसगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और एसयूवी की भिड़ंत में 10 लोगों की हुई मौत

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में रविवार को एक एसयूवी की ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें एसयूवी सवार दस लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
छत्तीसगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक और एसयूवी की भिड़ंत में 10 लोगों की हुई मौत

नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने स्थानीय अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया. 

खास बातें

  1. छत्तीसगढ़ में बड़ा सड़क हादसा हुआ है.
  2. एसयूवी की ट्रक से टक्कर में 10 लोगों की मौत हुई है.
  3. मृतकों में अधिकतर एक ही परिवार के हैं.
नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में रविवार को एक एसयूवी की ट्रक से टक्कर हो गई जिसमें एसयूवी सवार दस लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए. एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि यह दुर्घटना राजनांदगांव-दुर्ग मार्ग पर अलसुबह हुई जब डोंगरगढ़ कस्बे से नवरात्रि उत्सव के दौरान मां बामलेश्वरी मंदिर का दर्शन कर ये लोग लौट रहे थे. मृतकों में अधिकतर एक ही परिवार के हैं. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक जब स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) के चालक ने एक दूसरी गाड़ी से आगे निकलने की कोशिश की तो इसी दौरान यहां से करीब 55 किलोमीटर दूर सोमनी गांव के पास उसकी सीधी टक्कर सामने से आ रहे एक ट्रक से हो गई. अधिकारी ने बताया कि एसयूवी में सवार नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने स्थानीय अस्पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया. 

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह भारत-पाक सीमा के पास बीकानेर में BSF जवानों संग मनाएंगे दशहरा, करेंगे शस्त्र पूजा 

उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने एक घायल बच्चे को राजनांदगांव के एक अस्पताल में भर्ती कराया जबकि तीन अन्य घायलों को भिलाई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने बताया कि पीड़ित दुर्ग जिले के भिलाई के रहने वाले थे.अधिकारी ने कहा कि ट्रक चालक को पकड़ने की कोशिश की जा रही है जो दुर्घटना के बाद अपनी गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया.

TOP 5 NEWS : एमजे अकबर टाल गए पत्रकारों के सवाल, मुलायम की छोटी बहु अपर्णा और शिवपाल यादव एक ही मंच पर

राजनांदगांव-दुर्ग चार लेन रोड मुंबई- कोलकाता को वाया रायपुर और नागपुर से जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग का हिस्सा है. 
दुर्ग में अंजोरा गांव बाईपास और राजनांदगांव शहर के बीच सड़क एक तरफ से नवरात्रि के नौ दिनों के दौरान बंद कर दी जाती है ताकि मां बमलेश्वरी मंदिर के लिये पैदल जाने वाले यात्रियों को कोई परेशानी न हो.

(इनपुट- भाषा)

टिप्पणियां
VIDEO: शिवपाल यादव को मिला मायावती का बंगला

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement