बिहार के मुजफ्फरपुर में कार और ट्रैक्टर की टक्कर में 12 की मौत, चार घायल

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शनिवार की तड़के कार और ट्रैक्टर के बीच टक्कर में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बिहार के मुजफ्फरपुर में कार और ट्रैक्टर की टक्कर में 12 की मौत, चार घायल

राहत और बचाव का काम जारी है.

पटना :

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शनिवार की तड़के कार और ट्रैक्टर के बीच टक्कर में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. जिला मजिस्ट्रेट चन्द्रशेखर सिंह ने बताया कि दुर्घटना उत्तरी पटना से 80 किलोमीटर दूर कांति इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर उस दौरान हुई जब 14 लोगों को ले जा रहा तेज रफ्तार एक वाहन विपरीत दिशा से आ रहे ईंटों से भरे ट्रैक्टर से टकरा गया. 

सिंह ने कहा कि कार में बैठे लोग हथौरी इलाके के एक गांव के निवासी थे और होली पर बक्सर से अपने घर लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और सात लोगों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया जबकि चार लोगों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. ट्रैक्टर में बैठे एक व्यक्ति की भी मौत हो गई। इसके अलावा कार में बैठे तीन लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि दुर्घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई, जिससे राष्ट्रीय राजमार्ग कुछ घंटों के लिये बंद रहा। पुलिस और त्वरित कार्रवाई बल ने मौके पर पहुंचकर सड़क को खाली कराया, जिसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हुई। अधिकारी ने बताया कि राज्य सरकार की नीति के अनुसार मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)