यह ख़बर 19 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

छात्र की पीट-पीटकर हत्या, तीन नाबालिगों समेत 12 गिरफ्तार

खास बातें

  • मुंबई में अपने ही साथी को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में 12 विद्यार्थियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें तीन नाबालिग हैं।
मुंबई:

मुंबई में अपने ही साथी को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में 12 विद्यार्थियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें तीन नाबालिग हैं। अंधेरी इलाके में अंश अग्रवाल नामक कॉलेज छात्र को लोहे की छड़ों और डंडों से पीट-पीटकर मारा गया। मामले का मुख्य अभियुक्त अंश के साथ एक ही ट्यूशन क्लास में पढ़ता था।
 
अंश के भाई (कज़न) आनन्द अग्रवाल के मुताबिक, "अंश को लोहे की छड़ों और डंडों से पीटा जा रहा था। वह जान बचाने के लिए भागकर सड़क के दूसरी ओर पहुंचा, लेकिन गिर पड़ा। वहां उसके सिर पर पत्थर से वार किया गया, और वह मर गया।"
 
पुलिस के मुताबिक अंश को उसी के कॉलेज में पढ़ने वाले लगभग 30 लड़कों ने मिलकर पीटा था, क्योंकि उसने मुख्य अभियुक्त द्वारा उसकी (अंश की) गर्लफ्रेन्ड को एक एसएमएस भेजने पर आपत्ति जताई थी। दरअसल, अंश की गर्लफ्रेन्ड को मुख्य अभियुक्त ने कुछ अश्लील एसएमएस भेजे थे, जिनकी जानकारी मिलने पर अंश का मुख्य अभियुक्त से झगड़ा हुआ।
 
मंगलवार शाम को सभी लड़के अंश के घर पहुंच गए, और जब वह घर पर नहीं मिला, उन्होंने उसके छोटे भाई को अगवा कर लिया। उसके बाद अंश को किसी खास जगह पर पहुंचने के लिए कहा गया, जहां सभी लड़के उसका इंतज़ार कर रहे थे। वहीं उन्होंने अंश को मिलकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई।
 
डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस (डीसीपी) सुहास वार्के ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच के दौरान 8-10 लड़कों को गिरफ्तार भी किया है, जिन पर हत्या करने, गैरकानूनी ढंग से जमावड़ा बनाने, और दंगा-फसाद करने के आरोप लगाए गए हैं। इन लड़कों में कुछ नाबालिग भी हैं। इन्हें बृहस्पतिवार को अदालत में पेश किया जाएगा।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com