IAF के 12 मिराज फाइटर प्लेन ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंप किये तबाह

पुलवामा हमले के बाद भारत ने मुहतोड़ जवाब दिया है. भारतीय वायुसेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों पर 1000 किलो के बम गिराये हैं.

IAF के 12 मिराज फाइटर प्लेन ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी कैंप किये तबाह

खास बातें

  • पुलवामा हमले के बाद भारत ने मुहतोड़ जवाब दिया है.
  • जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों पर 1000 किलो बम गिराये हैं.
  • इस ऑपरेशन में एयरफोर्स के 12 मिराज फाइटर प्लेन शामिल थे.
नई दिल्ली :

पुलवामा हमले के बाद भारत ने मुहतोड़ जवाब दिया है. भारतीय वायुसेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एलओसी के पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों पर 1000 किलो के बम गिराये हैं. जानकारी के मुताबिक तड़के 3 बजे चलाए गए ऑपरेशन में एयरफोर्स के 12 मिराज फाइटर प्लेन शामिल थे. इस हमले में जैश के कैंप पूरी तरह तबाह हो गए हैं. सूत्रों के मुताबिक ऑपरेशन पूरी तरह सफल रहा है. थोड़ी देर में रक्षा मंत्रालय की तरफ से इस पर आधिकारिक बयान भी आ सकता है. 

दूसरी तरफ, पाकिस्तान ने भी इस बात को स्वीकारा है कि भारतीय वायुसेना का विमान पाकिस्तान में घुसा और पेलोड छोड़ा. मंगलवार की सुबह पाकिस्तान ने भारतीय वायु सेना पर नियंत्रण रेखा का उल्लंघन करने का आरोप लगाया. पाकिस्तान ने भारत पर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि भारतीय वायुसेना ने एलओसी को पार किया है. बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे, जिस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है. 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com