NDTV Khabar

चुनावी समर में चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था के बीच रांची में छात्रा से 12 लोगों ने किया गैंगरेप

चुनावी समर में चुस्त दुरुस्त व्यवस्था के बीच झारखंड की राजधानी रांची में एक गैंगरेप की घटना ने सनसनी फैला दी. हालांकि पुलिस प्रशासन ने गैंगरेप के सभी 12 आरोपियों को 24 घंटे के अंदर जरूर गिरफ्तार कर लिया लेकिन इस घटना ने कई सवाल जरूर खड़ा कर दिए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चुनावी समर में चुस्त-दुरुस्त व्यवस्था के बीच रांची में छात्रा से 12  लोगों ने किया गैंगरेप

गैंगरेप के 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है (फाइल फोटो)

रांची:

चुनावी समर में चुस्त दुरुस्त व्यवस्था के बीच झारखंड की राजधानी रांची में एक गैंगरेप की घटना ने सनसनी फैला दी. हालांकि पुलिस प्रशासन ने गैंगरेप के सभी 12 आरोपियों को 24 घंटे के अंदर जरूर गिरफ्तार कर लिया लेकिन इस घटना ने कई सवाल जरूर खड़ा कर दिए हैं. आरोपियों ने एक यूनिवर्सिटी की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. बस स्टॉप पर खड़ी छात्रा को हथियार के बल पर अगवा कर पहले छह अपराधियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया, इतने पर ये हैवान नहीं माने अपने दूसरे छह साथियों को भी गैंगरेप के लिए बुला लिया. 

नोएडा: युवती से गैंगरेप करने वाले सभी पांचों आरोपी गिरफ्तार

कांके थाना में पीड़िता ने जब मामला दर्ज करवाया तो पुलिस के होश फाख्ता हो गए और त्वरित करवाई करते हुए सभी 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.  ये अलग बात है कि रांची पुलिस ने ठोस रणनीति के तहत 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन चुनावी माहौल में दुरुस्त प्रशासनिक व्यवस्था की इज्जत भी उतर गई. 


टिप्पणियां

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल​



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कानपुर में खौफनाक वारदात, जमानत पर छूटे रेप के आरोपियों ने पीड़िता की मां को मार डाला

Advertisement