NDTV Khabar

दिल्ली में कोहरा : कई ट्रेनें कैंसिल और 9 का समय बदला गया, हवाई सेवाएं भी प्रभावित

गौरतलब है कि पूरे उत्तर भारत में ठंड का कहर लगातार जारी है, इन दिनों सर्दी का मौसम अपने चरम पर है. कश्मीर घाटी में भारी बर्फबारी हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में कोहरा : कई ट्रेनें कैंसिल और 9 का समय बदला गया, हवाई सेवाएं भी प्रभावित

फाइल फोटो

खास बातें

  1. दिल्ली में कोहरा का प्रकोप
  2. शीत लहर की चपेट में एनसीआर
  3. यातायात सेवाएं प्रभावित
नई दिल्ली:

दिल्ली में कोहरे  की वजह से आज भी कई ट्रेनों को रद्द करना पड़ा है और 36 ट्रेनें लेट चल रही हैं जबकि 9 ट्रेनों का समय बदला गया है. गौरतलब है कि पूरे उत्तर भारत में ठंड का कहर लगातार जारी है, इन दिनों सर्दी का मौसम अपने चरम पर है. कश्मीर घाटी में भारी बर्फबारी हुई है. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ठंड लगातार कहर बरपा रहा है. घने कोहरा छाये रहने की वजह से सड़क, रेल और हवाई यातायात प्रभावित हो रहा है.

नए साल के पहले दिन दिल्ली में कोहरे के चलते 300 उड़ानों में देरी, कई ट्रेनें भी लेट

टिप्पणियां

राजस्थान में हवाओं का रुख पश्चिमी हो जाने से अधिकतर हिस्सों में न्यूनतम तापमान में कल के मुकाबले एक से दो डिग्री सेल्सियस की वृद्धि दर्ज की गई है. मौसम विभाग के प्रवक्ता के अनुसार अलवर में न्यूनतम तापमान 1.2 डिग्री सेल्सियस, माउंट आबू 2.0, भीलवाडा 3.5, श्रीगंगानगर 3.7, पिलानी-चित्तौडगढ 4.6-4.6, डबोक 4.8, सीकर 5, वनस्थली 5.1, चूरू 6.1, बूंदी 6.8, सवाईमाधोपुर 7.2, जैसलमेर 7.3, बीकानेर 7.5, जोधपुर 8.1, ऐरनपुरा रोड 8.6, कोटा 8.9, और बाडमेर में 13 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 


वीडियो : कोहरे से निपटने की तैयारी
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement