13 साल की लड़की ने बलात्कार के बाद रिपोर्ट लिखवाने की कोशिश की तो पांव जलाए

13 साल की लड़की ने बलात्कार के बाद रिपोर्ट लिखवाने की कोशिश की तो पांव जलाए

औरय्या:

एक 13 साल की लड़की ने आरोप लगाया है कि छह महीने पहले उसके गांव के दो लोगें ने उसके साथ बलात्कार किया और उसके पैर जला दिए। घटना उत्तर प्रदेश के औरय्या जिले की है। पुलिस में दो दिन पहले पांच जून को ही शिकायत दर्ज की गई है। लड़की ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि पिछले साल 31 दिसंबर को उसके साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया और अगले दिन जब वो और उसका परिवार पुलिस में शिकायत दर्ज करने जा रहे थे तब आरोपी और उसकी चार बहनों ने उन्हें पकड़ लिया और पीड़िता पर डीजल डाल कर आग लगा दी जिससे उसके पैर आग में झुलस गए थे।

बार बार धमकी दी जा रही थी
लड़की के परिवार ने दावा किया कि उन्हे घटना का खुलासा न करने के लिए बार बार धमकी दी जा रही थी जिससे वे उसका बड़े अस्पताल में इलाज नहीं करा सके।  पीड़िता ने कहा, "उन्होंने मुझे पुलिस तक न जाने के लिए लगातार धमकाया कि वे मेरे परिवार के साथ भी वही सलूक करेंगे जो उन्होंने मेरे साथ किया। इसीलिए मैं शिकायत करने के लिए हिम्मत नहीं जुटा पाई।" 

डर के मारे छह महीने तक किसी से बात तक नहीं की
परिवार ने कहा कि उन लोगों ने पुलिस तक जाना तो दूर, डर के मारे छह महीने तक किसी से बात तक नहीं की। आखिर उनके पड़ोसी उन्हें औरय्या के एसपी अतुल शर्मा के पास ले गए और पांच जून को शिकायत की जा सकी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और फरार आरोपियों की तलाश कर रही है। एसपी शर्मा का कहना है कि हम आरोपियों को जल्द ही पकड़ लेंगे और जांच करेंगे कि परिवार को किस तरह की धमकियां दी जा रही थीं।

लड़की को औरय्या से 85 किमी दूर, सैफई के अस्पताल भेज दिया गया है जहां उसके जले जख्मों का इलाज चल रहा है।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com