सिलेंडर और तार का कनेक्शन नहीं मिला, इधर टूट गई सांसों की डोर

बिहार के नवादा में राजेंद्र नगर मोहल्ले निवासी राजकुमार कि 13 वर्षीय पुत्री  गुड़िया की गुरुवार की रात सदर अस्पताल में मौत हो गई.

सिलेंडर और तार का कनेक्शन नहीं मिला, इधर टूट गई सांसों की डोर

बिहार के नवादा अस्पताल में गुड़िया को भर्ती कराया गया था.

पटना:

बिहार के नवादा में राजेंद्र नगर मोहल्ले निवासी राजकुमार कि 13 वर्षीय पुत्री  गुड़िया की गुरुवार की रात सदर अस्पताल में मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि गुड़िया की हालत खराब होने के बाद सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया लेकिन अस्पताल प्रशासन ने लापरवाही बरती जिसके कारण उसकी मौत हो गई. ऑक्सीजन के नाम पर औपचारिकता की गई. सिलेंडर और तार का कनेक्शन नहीं था उसके बावजूद ऑक्सीजन की खानापूर्ति की गई. दूसरी तरफ सिविल सर्जन डॉ विमल कुमार ने बताया कि लड़की कैंसर पीड़ित थी. उसकी हालत काफी नाजुक थी. अस्पताल प्रशासन के द्वारा जो किया जाना चाहिए था उसे बचाने की हर कोशिश की गई. 

sj99la28

लेकिन परिजनों का आरोप है कि उसको सांस लेने में तकलीफ थी वो लोग उसे सदर अस्पताल ले गए. जहां स्टाफ ने डॉक्टर को सूचना की दी सिलेंडर खाली है लेकिन फिर उसे  वही सिलेंडर लगा दिया गया जिससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि इस दौरान उन लोगों ने काफी कोशिश की सिलेंडर लग जाए लेकिन बीच में ही अस्पताल और स्टाफ गायब हो गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com