दिल्ली : हैवानियत की शिकार बच्ची की हालत नाजुक, केजरीवाल बोले- वारदात ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "बच्ची की हालत गंभीर है, वह बेहोशी की हालत में है. इसकी सर्जरी की गई है.

दिल्ली : हैवानियत की शिकार बच्ची की हालत नाजुक, केजरीवाल बोले- वारदात ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया

सीएम केजरीवाल ने 13 साल की बच्ची से हैवानियत की निंदा की

दिल्ली में 12 साल की एक बच्ची से बलात्कार (Rape) और यातना देने का मामला सामने आया है. राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पीड़ित बच्ची का हाल जानने के लिए गुरुवार को एम्स (AIIMS) अस्पताल पहुंचे. मुख्यमंत्री ने कहा कि बच्ची की हालत गंभीर है. उसकी सर्जरी की गई है और उसे चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है. केजरीवाल ने इसे बर्बर अपराध करार दिया है और इस मामले में दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से बात की है. 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, "बच्ची की हालत गंभीर है, वह बेहोशी की हालत में है. इसकी सर्जरी की गई है. 24 से 48 घन्टे के लिए निगरानी में रखा जायेगा. मैंने इस मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है. दोषियों को पकड़ने की पुलिस कोशिश कर रही है. सबसे अच्छा वकील करके दोषियों को सख्त सज़ा दिलाएंगे." मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पीड़ित बच्ची के परिवार को 10 लाख की सहायता राशि देने का एलान किया. 

इससे पहले, सीएम ने ट्वीट में कहा था, "एक 13 साल की बच्ची के साथ हैवानियत भरी वारदात की जानकारी ने आत्मा को अंदर तक झकझोर दिया है. ऐसे दरिंदे अपराधियों का खुला घूमना बर्दाश्त के बाहर है. पीड़ित बच्ची का हाल जानने के लिए मैं थोड़ी देर में AIIMS जा रहा हूं." 

मंगलावर को पश्चिम दिल्ली में 13 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई. बच्ची के साथ न सिर्फ रेप किया गया बल्कि उसे जान से मारने की कोशिश भी की गई. उसके पूरे शरीर पर किसी धारदार चीज से वार किए गए हैं. जानकारी के मुताबिक, बच्ची को पहले संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे वहां से एम्स भेज दिया गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एम्स के डॉक्टरों ने जब बच्ची को देखा तो उसके साथ हुई दरिंदगी को देखकर चौंक गए. बच्ची के साथ रेप तो हुआ ही, बलात्कारी ने कैंची जेसी किसी किसी धारदार चीज़ से उसके सिर, हाथ,पैर,पेट और पूरे शरीर पर कई वार किए. इससे बच्ची को गहरे ज़ख्म हो गए हैं. 

वीडियो: दिल्‍ली: कोविड केयर सेंटर में रेप