NDTV Khabar

अनशन के 14वें दिन व्हीलचेयर पर कमजोर दिखे हार्दिक पटेल, कांग्रेस ने दी 24 घंटे उपवास पर बैठने की धमकी

गुजरात कांग्रेस ने घोषणा की कि यदि राज्य सरकार पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से बातचीत नहीं करती है तो वह उनके समर्थन में शुक्रवार को 24 घंटे का उपवास रखेगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनशन के 14वें दिन व्हीलचेयर पर कमजोर दिखे हार्दिक पटेल, कांग्रेस ने दी 24 घंटे उपवास पर बैठने की धमकी

हार्दिक पटेल के अनिश्चितकालिन उपवास आंदोलन के दौरान गुजरात कांग्रेस के प्रभारी और सांसद राजीव सातव ने की मुलाकात

खास बातें

  1. कांग्रेस शुक्रवार को 24 घंटे का उपवास रखेगी
  2. हार्दिक पटेल गुरुवार को कमजोर नजर आ रहे थे
  3. हार्दिक ने 25 अगस्त को उपवास शुरू किया था
नई दिल्ली: गुजरात कांग्रेस ने घोषणा की कि यदि राज्य सरकार पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से बातचीत नहीं करती है तो वह उनके समर्थन में शुक्रवार को 24 घंटे का उपवास रखेगी. पटेल के उपवास का बृहस्पतिवार को 13 वां दिन था और वह व्हीलचेयर में बहुत ही कमजोर नजर आ रहे थे. उन्होंने अहमदाबाद के समीप अपने फार्महाऊस पर 25 अगस्त को उपवास शुरू किया था. सोला सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी. 

पीएएएस ने दी चेतावनी, सरकार ने बातचीत नहीं की तो हार्दिक पटेल पानी भी त्याग देंगे

प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा और विपक्ष के नेता परेश धनानी एवं करीब 25 विधायकों समेत प्रदेश कांग्रेस के तीस नेताओं ने बृहस्पतिवार को पटेल के उपवास के सिलसिले में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से मुलाकात की थी. कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मांग की कि राज्य सरकार पटेल से बातचीत शुरु करे और कृषि ऋणमाफी से संबंधित उनकी मांग मान ले. गांधीनगर में रुपाणी से भेंट के बाद धनानी ने संवाददाताओं से कहा, ‘यदि राज्य सरकार हमारी मांग पर सकारात्मक जवाब नहीं देती है तो कांग्रेस हार्दिक के समर्थन में शुक्रवार को ग्यारह बजे से राज्य के हर जिला मुख्यालयों पर 24 घंटे के उपवास पर बैठेगी.’ 

पाटीदार आरक्षण के लिए आंदोलन कर रहे हार्दिक पटेल को यशवंत सिन्हा ने दिया समर्थन

पटेल नौकरियों और शिक्षा में पाटीदार के लिए आरक्षण तथा किसानों के ऋण माफ करने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन उपवास पर हैं.     

यशवंत सिन्हा ने किया पीएम मोदी पर हमला, कहा- यह सरकार सिर्फ दो लोंगों की सरकार

टिप्पणियां
वहीं हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके कहा कि गोधरा कांड के गुंडे गुजरात के भाजपा वाले मैं मर जाऊं उनको क्या फर्क पड़ेगा, हजारों लोगों की हत्या करके तो सत्ता प्राप्त की है. 13 दिन के अनशन के बाद भी भाजपा वालों ने अभी तक किसानों एवं सबसे बड़े पटेल समुदाय के बारे कुछ सोचा भी नहीं है और बोले भी नहीं. कोई बात नहीं चुनाव भी आ रहा है. उधर, सरकारी और निजी मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट उपवास छावनी पर हार्दिक पटेल को समर्थन देने आए. हार्दिक ने ट्वीट करके कहा कि मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने अपनी परेशानियों के बारे में भी मुझे बताया. सभी का साथ आज मुझे बहुत ही उत्साहित और मजबूत बनाता हैं.

VIDEO: हार्दिक के काफिले के दौरान कांग्रेस नेता का पिस्टल लहराते वीडियो वायरल

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement