NDTV Khabar

ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, 4 लोगों के घायल होने की सूचना

छपरा से सूरत जाने वाली ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की 14 बोगियां पटरी से उतर गईं. हादसा बिहार के छपरा में गौतम स्थान स्टेशन के नजदीक हुआ है. हादसे में अभी तक 4 लोगों के घायल होने की सूचना है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरी से उतरे, 4 लोगों के घायल होने की सूचना

छपरा से सूरत जाने वाली ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की 14 बोगियां पटरी से उतर गईं.

नई दिल्ली :

छपरा से सूरत जाने वाली ताप्ती-गंगा एक्सप्रेस ट्रेन की 14 बोगियां पटरी से उतर गईं. हादसा बिहार के छपरा में गौतम स्थान स्टेशन के नजदीक हुआ है. हादसे में अभी तक 4 लोगों के घायल होने की सूचना है. राहत और बचाव कार्य जारी है. आपको बता दें कि पिछले महीने ही बिहार के वैशाली के पास एक बड़ा रेल हादसा हो गया था. हाजीपुर-पटोरी खंड पर सीमांचल एक्सप्रेस के नौ डिब्बे पटरी से उतर गए थे. जिसमें छह से ज्यादा लोगों की की मौत हो गई थी और दर्जनों लोग जख्मी हो गए. इनमें से तीन डिब्बे बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए . 

टिप्पणियां

ट्रेन बिहार के जोगबनी से दिल्ली आ रही थी. हादसे का असर इस रूट की रेलगाड़ियों पर पड़ा. पैसेंजर ट्रेन रद्द कर दी गईं और एक्सप्रेस ट्रेनों का रूट बदल दिया गया. ट्रेन में सवार इस हादसे के गवाह रहे लोगों ने एनडीटीवी को बताया कि जिस वक्त हादसा हुआ था. उस वक्त हम सो रहे थे. एकाएक जोर का धक्का लगा और हम जमीन पर गिर गए. आंखें खोली तो चारों तरफ घुप्प अंधेरा था और जमीन पर कांच के टुकड़े बिखरे हुए थे. ज्यादातर लोग चोट से कराह रहे थे और कुछ बचने की कोशिश कर रहे थे. 


Video: सीमांचल एक्सप्रेस के 9 डिब्बे बेपटरी, 7 की मौत, 24 घायल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Good Newwz Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म ने 22वें दिन भी की धुआंधार कमाई, जानें कुल कलेक्शन

Advertisement