Hindi news home page

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में सहकारी समिति केंद्र में आग, 15 लोगों की जिंदा जलकर मौत

ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में सहकारी समिति केंद्र में आग, 15 लोगों की जिंदा जलकर मौत
छिंदवाड़ा (मप्र): मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा क्षेत्र के अंतर्गत हर्रई के बारगी सहकारी समिति केंद्र में मिट्टी तेल और खाद्यान्न वितरण के दौरान मिट्टी तेल में अचानक भीषण आग लग जाने से शुक्रवार को कम से कम 15 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई तथा कई घायल हो गए.

जिले के पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया, 'इस हादसे में कम से कम 15 लोगों की जलने से मौत हो गई है.' उन्होंने कहा, 'अब तक घटनास्थल से 15 शव बरामद हुए हैं, जिनमें से 12 पुरुष हैं और तीन महिलाएं हैं.' उन्होंने कहा कि बारगी गांव में हुए इस हादसे के वक्त राशन लेने के लिए करीब सैंकड़ों ग्रामीण कतार में इस सहकारी समिति के एक मंजिला भवन के सामने मौजूद थे, जबकि कक्ष के अंदर करीब तीन दर्जन से अधिक लोग थे.

तिवारी ने बताया कि इसी दौरान मिट्टी तेल में आग लग गई. इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते मिट्टी तेल ने पूरे कक्ष को अपनी चपेट में ले लिया.

उन्होंने कहा कि आग लगने के कारण का अब तक पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि इस दौरान मची अफरा-तफरी से कक्ष में मौजूद लोग बाहर भी नहीं निकल पाए.

तिवारी ने बताया कि गंभीर घायलों को तत्काल एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज जारी है.

उन्‍होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. तिवारी ने बताया की राशन वितरण करते समय आग लग गई थी. खबर मिलते ही तत्काल पुलिस प्रशासन के साथ-साथ फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement