NDTV Khabar

खुलेआम फायरिंग करने के आरोप में VHP और बजरंग दल के 150 कार्यकर्ताओं पर FIR, देखें Video

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के 150 कार्यकर्ताओं पर स्कूल के परिसर में खुलेआम करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
खुलेआम फायरिंग करने के आरोप में VHP और बजरंग दल के 150 कार्यकर्ताओं पर FIR, देखें Video

ग्वालियर में 150 वीएसचपी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर मामला दर्ज किया गया है.

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के 150 कार्यकर्ताओं पर स्कूल के परिसर में खुलेआम करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. यह मामला विजयादशमी के दिन शस्त्र पूजा के दौरान का है. जब यह फायरिंग हो रही थी तो उसी समय किसी ने पूरे वाकये का वीडियो बना लिया था. जब यह वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासन ने आनन-फानन में मामला दर्ज कर लिया है. 

टिप्पणियां


ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भी सामने आई थी.  यहां 9 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन के दौरान मंगलवार रात को देशी पिस्तौल से हर्ष फायरिंग करने वाले तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है और एक को गिरफ्तार किया है.  पुलिस क्षेत्राधिकारी (अपराध) प्रवीण सिंह ने बुधवार को बताया कि घटना चिलुआताल थानाक्षेत्र के भगवान टोला की है.  हर्ष फायरिंग में लगभग छह लोग घायल हो गये थे. सिंह ने बताया कि तीन लोगों अजय निषाद, गोलू और सुनील निषाद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अजय निषाद को गिरफ्तार कर लिया गया है. दो अन्य लोगों की गिरफ्तारी भी जल्द हो जाएगी. घायलों की हालत स्थिर है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement