16 साल की लड़की को घर में बंधक बनाकर पड़ोसी ने किया कथित रेप

16 साल की लड़की को घर में बंधक बनाकर पड़ोसी ने किया कथित रेप

प्रतीकात्मक चित्र

कासरगोड (केरल):

एक चौंका देने वाली घटना में केरल के कासरगोड जिले के उप्पला ताल्लुका के साराडा नगर में बोलने में अक्षम 16 वर्षीय किशोरी को उसी के घर में बांधकर उसके पड़ोसी ने उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने परिवार की शिकायत के हवाले से बताया कि सुरेश (30) नियमित तौर पर पीड़ित के घर आता था। 22 सितंबर को किशोरी को घर में अकेला पाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने बताया कि उसी दिन जांच शुरू कर दी गई थी। हालांकि वह पुलिस को चकमा देकर पड़ोसी कर्नाटक राज्य भाग गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए व्यापक खोज अभियान चलाया गया और पुलिस उसको उसकी मोबाइल लोकेशन के आधार पर पकड़ने की कोशिश कर रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंजेश्वर थाने के प्रभारी पी प्रमोद ने बताया, हम उसके मोबाइल पर आने वाली कॉलों को देख रहे हैं। पहले दिन वह कर्नाटक के मधुगिरी में था। पुलिस की एक टीम वहां गई, लेकिन वह वहां से भाग निकलने में कामयाब रहा। उन्होंने कहा कि आरोपी की मौजूदा टावर लोकेशन महाराष्ट्र में है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 377 और पोस्को अधिनियम के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज कर किया गया है।