NDTV Khabar

चेन्नई में 11-वर्षीय बच्ची से महीनों तक रेप करने वाले आरोपियों की कोर्ट परिसर में हुई जमकर पिटाई

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई स्थित एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में 11-वर्षीय एक बच्ची के साथ कई महीनों तक कथित रूप से रेप करने के आरोप में 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड भी शामिल है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चेन्नई में 11-वर्षीय बच्ची से महीनों तक रेप करने वाले आरोपियों की कोर्ट परिसर में हुई जमकर पिटाई

11 वर्षीय बच्‍चे से बलात्‍कार करने वाले 18 आरोपी गिरफ्तार

खास बातें

  1. 11-वर्षीय एक बच्ची के साथ कई महीनों तक कथित रूप से रेप
  2. 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है
  3. पुलिस का कहना है कि उसे ब्लैकमेल भी किया जा रहा था.
नई दिल्ली:

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई स्थित एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में 11-वर्षीय एक बच्ची के साथ कई महीनों तक कथित रूप से रेप करने के आरोप में 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड भी शामिल है. बच्ची को कथित रूप से बेहोश की दवाइयां और नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई जाती थीं. पुलिस का कहना है कि उसे ब्लैकमेल भी किया जा रहा था. गिरफ्तार किए गए लोगों में बिल्डिंग का लिफ्टमैन और वॉटर सप्लायर भी शामिल हैं. गिरफ्तार आरोपियों को मंगलवार को  कोर्ट ले जाया गया तो कोर्ट परिसर में  गुस्साई भीड़ ने उनकी जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपियों को वकीलों ने भी पीटा. इसके अलावा वकीलों ने अदालत में आरोपियों का प्रतिनिधित्व करने से भी इंकार कर दिया है.
 


दिल्‍ली: 6 साल की बच्ची से दरिंदगी करने वाला गिरफ्तार, किन्नर समेत 2 की तलाश जारी

 


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को इस बारे में बताया. इसके बाद युवती ने अपने परिजनों को इस मामले की जानकारी दी और रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

ग्रेटर नोएडा : स्विमिंग सिखाते समय 4 साल की छात्रा से रेप, आरोपी कोच गिरफ्तार


टिप्पणियां

पुलिस अधिकारी ने बताया कि छात्रा की मां ने शिकायत दर्ज कराई कि करीब 15 लोगों ने अलग-अलग दिनों में अपार्टमेंट के भीतर विभिन्न स्थानों पर छात्रा का यौन उत्पीड़न किया. पुलिस अधिकारी ने कहा, हम लोगों से पूछताछ कर रहे हैं और बच्ची को मंगलवार को स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल ले जाया जाएगा.

VIDEO: समाज में महिलाओं के प्रति क्रूरता का अंत कब?
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement