केरल में कांग्रेस के तीन सांसदों, दो विधायकों समेत 172 लोगों को क्वॉरंटाइन किया गया

केरल में कांग्रेस पार्टी के तीन सांसदों और दो विधायकों समेत 172 लोगों को एहतियात के तौर पर गृह पृथक-वास में रहने के लिए कहा गया है, क्योंकि इन लोगों के वालयार के उस व्यक्ति के संपर्क में आने का संदेह है, जिसे बाद में कोविड​​-19 से संक्रमित पाया गया.

केरल में कांग्रेस के तीन सांसदों, दो विधायकों समेत 172 लोगों को क्वॉरंटाइन किया गया

केरल में कांग्रेस के तीन सांसदों, दो विधायकों समेत 172 लोगों को क्वॉरंटाइन किया गया है.

पलक्कड़:

केरल में कांग्रेस पार्टी के तीन सांसदों और दो विधायकों समेत 172 लोगों को एहतियात के तौर पर गृह पृथक-वास में रहने के लिए कहा गया है, क्योंकि इन लोगों के वालयार के उस व्यक्ति के संपर्क में आने का संदेह है, जिसे बाद में कोविड​​-19 से संक्रमित पाया गया. सूत्रों के अनुसार, पांच कांग्रेसी नेताओं, कुछ पुलिस कर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों और मीडिया कर्मियों सहित 172 लोगों को उस व्यक्ति के संपर्क में आने के संदेह में पृथक-वास में रहने के लिए कहा गया है. वह व्यक्ति नौ मई को पड़ोसी तमिलनाडु से राज्य की सीमा को पार कर वालयार आया था. उसे बाद में कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया.

कांग्रेस के पांच नेता नौ मई को वालयार जांच-चौकी पर मौजूद थे, जहां वे केरल सरकार पर देश और विदेशों में फंसे केरलवासियों के प्रति उदासीनता का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. वे उस दौरान सीमा पर फंसे लोगों से भी मिले थे. पलक्कड़ जिला प्रशासन के सूत्रों ने बताया कि संक्रमित पाए गए मलप्पुरम निवासी के संपर्क में आने वाले सभी लोगों को 14 दिनों तक पृथक-वास में रहना होगा. जिला प्रशासन ने सांसदों टी एन प्रतापन (त्रिशूर), रम्या हरिदास (अलातुर), वी के श्रीकंदन (पलक्कड़) और विधायकों शफी परंबिल (पलक्कड़) और अनिल अकारा (वडक्कनचेरी) को गृह पृथक-वास में जाने के लिए कहा है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com