दिल्ली : उपराज्यपाल दफ्तर के 13 कर्मचारी समेत 19 सरकारी कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित

सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि एलजी सचिवालय में काम करने वाले कनिष्ठ सहायक, चालक, चपरासी समेत 13 कर्मी जानलेवा कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं.

दिल्ली : उपराज्यपाल दफ्तर के 13 कर्मचारी समेत 19 सरकारी कर्मचारी कोरोनावायरस से संक्रमित

दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल के दफ्तर के 13 कर्मचारी और छह अन्य सरकारी कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • एलजी ऑफिस के 13 कर्मचारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव
  • कर्मचारियों के पॉजिटिव पाए जाने पर एलजी ने किया ट्वीट
  • चालक और चपरासी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.
नई दिल्ली:

दिल्ली के उपराज्यपाल (एलजी) अनिल बैजल के दफ्तर के 13 कर्मचारी और छह अन्य सरकारी कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि एलजी सचिवालय में काम करने वाले कनिष्ठ सहायक, चालक, चपरासी समेत 13 कर्मी जानलेवा कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. बैजल ने ट्वीट किया, 'मेरे सचिवालय के कोविड-19 से संक्रमित हुए अधिकारियों की सेहत को लेकर बेहद फिक्रमंद हूं. सभी अधिकारियों की सेहत स्थिर है और उनके स्वास्थ्य पर करीब से निगाह रखी जा रही है. ये सभी अधिकारी इस मुश्किल वक्त में अग्रिम मोर्च के कर्मचारियों के साथ कंधे से कंधा मिला कर अथक रुप से काम कर रहे थे.'

एक अन्य ट्वीट में एलजी ने कहा, 'मैं काम के प्रति उनकी प्रतिबद्धता की सराहना करता हूं और उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करता हूं. सरकार के प्रोटोकॉल के मुताबिक, कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सभी एहतियाती उपाय सख्ती से जारी हैं.' सूत्रों ने बताया कि एलजी दफ्तर में तैनात दो वरिष्ठ नौकरशाह पृथकवास में चले गए हैं, क्योंकि चालक और चपरासी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

मंगलवार को एलजी दफ्तर में तैनात करीब 22 सुरक्षा कर्मियों की कोविड-19 जांच हुई. मंगलवार को एलजी कार्यालय को संक्रमण मुक्त किया गया. हाल में, एलजी के दफ्तर के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने कोविड-19 की जांच कराई थी जब एक कनिष्ठ सहायक संक्रमित पाया गया था. इस बीच सूत्रों ने बताया कि दिल्ली सरकार के भी छह कर्मचारी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वे एलजी दफ्तर में काम कर रहे थे. दिल्ली में सोमवार को कोरोना वायरस के 990 नए मामले आए थे, जिसके बाद कुल मामले 20,834 हो गए थे. वहीं मरने वालों की संख्या 523 पहुंच गई है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com