NDTV Khabar

मुंबई: जन्मदिन सेलिब्रेट करके लौट रही थी युवती, रास्ते में हुआ बलात्कार

कई दिनों तक परेशान रहने के कारण युवती की तबियत बिगड़ गई. परिजन युवती को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां जांच पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने खुलासा किया कि युवती के साथ बलात्कार हुआ है. डॉक्टरों की जानकारी देने के बाद 19 वर्षीय युवती ने परिवार वालों को घटना के बारे में बताया. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई: जन्मदिन सेलिब्रेट करके लौट रही थी युवती, रास्ते में हुआ बलात्कार

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई :

मुंबई में 19 साल की युवती का उसी दिन बलात्कार हुआ, जिस दिन उसका जन्मदिन था. शुक्रवार को मुंबई पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. घटना मुंबई के चेंबूर इलाके की है. पुलिस ने इस घटना में जीरो एफआईआर दर्ज की है. घटना 7 जुलाई की है, जब युवती अपना जन्मदिन मनाने के बाद अपने घर वापस जा रही थी. परिजनों के मुताबिक युवती के साथ चार अज्ञात लोगों ने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. घर आने के बाद युवती ने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया लेकिन वह लगातार रोती रही. 

सुपरस्टार रजनीकांत ने कॉलेज में मारी एंट्री तो बजने लगा 'लुंगी डांस सॉन्ग' और फिर...Video हुआ वायरल

कई दिनों तक परेशान रहने के कारण युवती की तबीयत बिगड़ गई. परिजन युवती को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां जांच पड़ताल के बाद डॉक्टरों ने खुलासा किया कि युवती के साथ बलात्कार हुआ है. डॉक्टरों की जानकारी देने के बाद 19 वर्षीय युवती ने परिवार वालों को घटना के बारे में बताया. 


DGCA की कार्रवाई, स्पाइसजेट के दो पायलटों का लाइसेंस एक साल के लिए निलंबित

टिप्पणियां

इस पूरे मामले पर पुलिस ने बताया कि मामले में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस के अनुसार युवती की हालत काफी गंभीर है, घटना की वजह से वह इतनी डरी हुई है कि किसी से बात भी नहीं कर पा रही है.

Video: उन्नाव के धब्बों से दाग़दार हुई बीजेपी?



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement