तमिलनाडु के एक कॉलेज में डिजास्टर ड्रिल के दौरान कैमरे के सामने छात्रा की 'धक्के से मौत'

गुरुवार की शाम चार बजे कॉलेज के छात्रों को यह सिखाया जा रहा था कि आपदा की स्थिति में कैसे बचें.

तमिलनाडु के एक कॉलेज में डिजास्टर ड्रिल के दौरान कैमरे के सामने छात्रा की 'धक्के से मौत'

आपदा प्रबंधन अभ्यास के दौरान छात्रा की मौत

खास बातें

  • छात्रा की आपदा अभ्यास के दौरान मौत.
  • कॉलेज में डिजास्टर ड्रिल हो रहा था.
  • छात्रा कूदना नहीं चाहती थी.
कोयंबटूर:

तमिलनाडु में कोयंबटूर के एक स्कूल में गुरुवार को डिजास्टर ड्रिल (आपदा की स्थिति से बचने के लिए अभ्यास ) के दौरान 19 साल की एक छात्रा की मौत हो गई. मृतक छात्रा लोकेश्वरी कलाई मगल आर्ट्स एंड साइंस कॉलेज में बीबीए में दूसरे साल की छात्रा थी. 

तेलंगाना के छात्र की US के कंसास में हत्या, संदिग्ध का CCTV फुटेज जारी, रखा 10 हजार डॉलर का ईनाम

गुरुवार की शाम चार बजे कॉलेज के छात्र-छात्राओं को सिखाया जा रहा था कि आपदा की स्थिति में कैसे बचें, जिसके दौरान यह हादसा हुआ. आपदा अभ्यास सत्र का एक वीडियो आया है, जिसके अनुसार लोकेश्वरी दूसरी मंजिल वाली बालकनी के किनारे पर थी, जहां उसका ट्रेनर अरुमुगन उसे नीचे कूदने के लिए कह रहा था.  

चश्मदीदों का कहना है कि लोकेश्वरी की जरा भी इच्छा नहीं थी और वह कूदना नहीं चाहता थी. मगर ट्रेनर ने नीचे उसे कूदाने के लिए धक्का दिया और जहां नीचे फ्लोर के स्लैब में लोकेश्वरी का सिर टकरा गया, जिसेस उसके सिर में चोट लगी और फिर नीचे गिर गई. 

आगरा में शख्‍स ने किया मौत का 'फेसबुक लाइव', दोस्‍तों ने की रोकने की कोशिश लेकिन...

हालांकि, वहां लोग लोकेश्वरी को कैच करने के लिए इंतजार कर रहे थे, मगर फ्लोर के स्लैब से टकराने की वजह से लोग उसे कैच नहीं कप पाए और वह जमीन पर धड़ाम से गिर गई. इसके बाद उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. मगर वहां उसे कथित तौर पर इलाज के लिए मना कर दिया गया और उसके बाद उसे सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां वह मृत घोषित कर दी गई. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिवार वालों को सूचित किया गया. ट्रेनर अरुमुगन को पुलिस ने हिरासत में लिया है और उसके खिलाफ पुलिस ने लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज किया है. 

VIDEO: सड़क पर जानलेवा गड्ढे, अब तक चार लोगों की मौत


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com