मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एनटीपीसी की 2 मालगाड़ियां टकराईं, 3 लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में कोयले से लदी एनटीपीसी की 2 मालगाड़ी आमने-सामने टकराई गई हैं.  ट्रेन में फंसे लोगों को एनटीपीसी के कर्मी कटर मशीन से निकालने का प्रयास कर रहे हैं.

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एनटीपीसी की 2 मालगाड़ियां टकराईं, 3 लोगों की मौत

खास बातें

  • 3 से 4 लोगों के फंसे होने की आशंका
  • NTPC की हैं ट्रेनें
  • बचाव का काम है जारी
भोपाल:

मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एनटीपीसी की 2 मालगाड़ी आमने-सामने टकराने लोगों की मौत हो चुकी है. घटना में एक ट्रेन के इंजन को काफी नुकसान पहुंचा है. खबर मिलते ही मौके पर एनटीपीसी के अधिकारी, कोतवाली थाना प्रभारी और भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया. घटना के समय एक ट्रेन में कोयला भरा हुआ था और दूसरी खाली वापस लौट रही थी. दोनों ही ट्रेनें उत्तर प्रदेश के रिहंद नगर के एनटीपीसी प्लांट के लिए कोयला सप्लाई के काम लगी थीं.  

मिली जानकारी के मुताबिक 13 डिब्बे भी पटरी से उतर गए हैं. यह हादसा सिंगरौली से करीब सात किलोमीटर दूर घनहरी गांव के पास हुई.  सिंगरौली जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शेंडे ने  को बताया कि जिस रेल लाइन पर हादसा हुआ है उसे नेशनल थर्मल पावर कार्पोरेशन द्वारा कोयले को मध्यप्रदेश से उत्तर प्रदेश लाने-ले जाने के लिए उपयोग किया जाता है. एनटीपीसी ही इसका संचालन एवं प्रबंधन करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

r3ao10ug(घटना की तस्वीरें-1)
 
उन्होंने कहा कि अब तक एक इंजन में से तीन शव निकाले जा चुके हैं और शवों की अब तक पहचान नहीं हो पाई है, लेकिन प्रारंभिक जांच में पाया गया है कि ये शव दो मालगाड़ी चालकों एवं एक प्वाइंट्स मैन के हो सकते हैं. 
b7m15418(घटना की तस्वीरें-2)
48m3eea(घटना की तस्वीरें-3)
इनपुट : भाषा से भी