गोवा में कांग्रेस को झटका, अमित शाह से मुलाकात के बाद 2 विधायकों ने बीजेपी ज्वाइन करने का ऐलान किया

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की खराब सेहत के बीच इस समय बड़ी खबर आ रही है.  गोवा कांग्रेस के दो विधायक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने उनके घर पहुंचे हैं.

गोवा में कांग्रेस को झटका, अमित शाह से मुलाकात के बाद 2 विधायकों ने बीजेपी ज्वाइन करने का ऐलान किया

कांग्रेस के दो विधायक बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलने पहुंचे हैं.

खास बातें

  • अमित शाह से मिलने पहुंचे थे दोनों विधायक
  • मुलाकात के बाद पार्टी ज्वाइन करने की घोषणा की
  • कहा- आने वाले दिनों में और विधायक भाजपा ज्वाइन करेंगे
नई दिल्ली :

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की खराब सेहत के बीच इस समय बड़ी खबर आ रही है.  गोवा कांग्रेस के दो विधायक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने उनके घर पहुंचे. बताया जा रहा है कि कांग्रेस के विधायक दयानंद सोपते और सुभाष शिरोडकर आज सुबह केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक के साथ दिल्ली आए थे. मुलाकात के बाद सुभाष शिरोडकर ने कहा कि हम लोग भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि आने वाले दिनों में 2-3 और विधायक भाजपा ज्वाइन करेंगे. आपको बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar Health) को डॉक्टरों ने एक सप्ताह आराम करने की सलाह दी है. दिल्ली के एम्स में इलाज करा रहे पर्रिकर को रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया था. 
 


मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी बयान के अनुसार, 'मनोहर पर्रिकर की हालत में सुधार हुआ है. उन्होंने आज (सोमवार) सुबह अपने परिजनों से बात की. डॉक्टरों ने उन्हें एक सप्ताह आराम करने की सलाह दी है.' पर्रिकर को 15 सितंबर को एम्स में भर्ती कराया गया था. वह पिछले सात महीनों से गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क और अब नई दिल्ली में इलाज करा रहे हैं. बता दें कि गोवा पहुंचने पर पर्रिकर को यहां के निकट डोना पाउला में उनके निजी आवास ले जाया गया, जहां सरकारी गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) के डॉक्टरों के एक दल ने अस्थायी चिकित्सा सेवा केंद्र तैयार किया है. मुख्यमंत्री के निजी सचिव रूपेश कामत ने कहा, 'मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की सेहत में और सुधार हुआ है. उन्होंने आज सुबह अपने परिवार के सदस्यों से बातचीत की.' उन्होंने कहा, 'डॉक्टरों ने उन्हें एक सप्ताह आराम करने की सलाह दी है.'

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक बोले- दशहरे के बाद कई विभाग छोड़ सकते हैं मनोहर पर्रिकर 

VIDEO: गोवा में पर्रिकर की जगह नाइक?

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com